Saturday, May 25, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के नेपोटिज्म दावों पर किया रिएक्ट, कहा- 'सब एक जैसे नहीं...'

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत के विचारों के बारे में बात की। वहीं इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के साथ उनकी बॉन्ड कैसी रही हैं उसके बारे में खुलासा किया है। फिल्म 'गैंगस्टर' में दोनों साथ काम कर चुके हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2024 8:03 IST
emraan hashmi on kangana ranaut claims of nepotism- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इमरान हाशमी ने कंगना रनौत नेपोटिज्म दावों पर किया रिएक्ट

इमरान हाशमी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने रोमांटिक अंदाज से हर किसी को दीवाना बना दिया है। वहीं सलमान खान की 'टाइगर 3' में विलेन का रोल कर सभी का दिल चुके हैं। इन दिनों इमरान हाशमी अपनी फिल्मों और सीरीज को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिनेता जल्द ही सीरीज 'शोटाइम' में एक और दमदार लुक में दिखाई देंगे। उसके साथ ही वह सारा अली खान की 'ए वतन मेरे वतन' में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। एक्टर अपनी वेब सीरीज और फिल्मों की रिलीज से पहले ही लोगों के बीच चर्चा में आ गए हैं। इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के नेपोटिज्म के दावों पर खुलकर बात की।

इमरान हाशमी ने कंगना रनौत की तारीफ

दैनिक भास्कर के साथ एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने नेपोटिज्म पर कंगना रनौत के नजरिए पर बात करते हुए अपने विचार भी शेयर किए। इमरान हाशमी ने इस बातचीत के दौरान कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत के काम और उनकी पर्सनैलिटी के बारे में बात करते हुए उनकी खूब तारीफ की। साथ ही कंगना रनौत के साथ की फिल्म 'गैंगस्टर' के दौरान उनके साथ किए गए वर्क एक्सपीरियंस के बारे में भी बात की है।

इमरान हाशमी ने नेपोटिज्म पर किया रिएक्ट

इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने कहा, 'मैं व्यक्तिगत तौर पर एक कलाकार और एक इंसान के तौर पर कंगना को बहुत पसंद करता हूं... हां हो सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री में वह कुछ बुरे अनुभव का सामना कर पड़ा हो पर कंगना एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस से हैं वो अपने काम को बहुत अच्छे और जिम्मेदारी से करती हैं। कंगना के साथ मेरा अनुभव ऐसा था कि मैंने उनके साथ एक हिट फिल्म दी थी, लेकिन फिर भी गैंगस्टर में मैंने खलनायक की भूमिका निभाई जहां उसे सेंटर स्टेज दिया गया। यह लगभग एक वूमेन सेंट्रिक फिल्म की तरह थी। इसलिए, मुझे नहीं पता कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म जैसी चीजें कब शुरू हुई और लोगों ने भी नेपोटिज्म के बारे में बात करना शुरू कर दिया कि हम सभी इंडस्ट्री में केवल भाई-भतीजावाद के जरिए काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह  सच नहीं है। इंडस्ट्री में सिर्फ कुछ ही लोग होंगे जो ड्रग्स लेते होंगे। पूरी इंडस्ट्री को ड्रगी कह देना गलत है।'

इन फिल्मों में साथ नजर आए इमरान-कंगना

कंगना ने 2017 में अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' में करण जौहर को नेपोटिज्म पर तज कसा था। तब से, 'कॉफी विद करण' में उनकी भाई-भतीजावाद टिप्पणी पिछले कुछ वर्षों में काफी चर्चा में रही है। खासकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद तो इस पर कई लोगों ने बात भी। बता दें कि कंगना और इमरान ने पहली बार 'गैंगस्टर' में एक साथ काम किया और फिर 'राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' और 'उंगली' सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया।

ये भी पढ़ें:

Ae Watan Mere Watan में अंग्रेजों से लड़ाई करती दिखेंगी सारा अली खान, ट्रेलर में दिखीं इस रियल लाइफ किरदार की झलक

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में इन सिंगर ने बांधा समा, सुरों से रोशन हुई जश्न की शाम

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भक्ति में लीन दिखे स्टार्स, वरुण धवन-नताशा दलाल ने की गणेश आरती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement