Saturday, April 13, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के इस खान की जमकर तारीफ, 'टाइगर 3' को लेकर भी किया जिक्र

'टाइगर 3' में विलेन का रोल प्ले करने वाले इमरान हाशमी ने सलमान खान के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में खुलासा किया। उन्होंने फिल्म की भारी सफलता के बारे में भी बात की। इमरान हाशमी ने सलमान खान की खूब तारीफ भी की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 12, 2023 18:26 IST
Emraan Hashmi, Salman Khan, tiger 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGARM इमरान हाशमी ने सलमान खान की जमकर तारीफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टार 'टाइगर 3' इस साल भारतीय सिनेमा के इतिहास की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 12 नवंबर को दिवाली पर रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड बानए। इस एक्शन एंटरटेनर ने फिल्म 'टाइगर 3' ने दिवाली की छुट्टियों के मौके पर रविवार को रिलीज होते ही शानदार ओपनिंग की। इस बीच इमरान हाशमी ने सलमान खान और 'टाइगर 3' को लेकर खास बातचीत के दौरान कुछ अनसुनी बातें शेयर की। इमरान हाशमी ने सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में काम करने को लेकर भी खुलासा किया है। 

इमरान हाशमी का टाइगर 3 में रहा जलवा

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस धमाकेदार कमाई की और फिल्म को प्रशंसकों के बीच जबरदस्त सफलता मिली है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के एक्शन ने सभी को चौंका दिया था। फिल्म 'टाइगर 3' में सबसे ज्यादा चर्चा इमरान और सलमान के बीच के सीन को लेकर हुआ है। फिल्म में विलन की भूमिका निभाने वाले इमरान हाशमी ने 'टाइगर 3' में सलमान के साथ काम करने के बारे में बात की। इमरान हाशमी ने इस फ्रेंचाइजी में विलेन की भूमिका निभाई हैं। पिंकविला एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने सलमान खान और फिल्म के बारे में बात की।

इमरान हाशमी ने सलमान खान की तारीफ

सलमान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए इमरान ने कहा, 'समानांतर तालमेल वाले किसी व्यक्ति के साथ काम करने से सेट पर एक अनोखा आनंद आता है। हालांकि हमारी सिनेमाई दुनिया अलग-अलग हो सकती है, लेकिन हमारे दर्शकों का ऑन और ऑफ-स्क्रीन प्यार हमेशा हमारे लिए बना रहता है। सलमान के साथ काम करके मुझे बहुत मजा आया है।'

टाइगर 3 के बारे में 

बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले इसे प्रोड्यूस किया है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदी है' के बाद 'टाइगर 3' धमाका करने के लिए तैयार है। सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss फेम मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी होश

'द आर्चीज' के बाद चमकी खुशी कपूर की किस्मत, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ आएगी नजर

सुपरस्टार रजनीकांत को ऐसे मिला था पहली फिल्म का ऑफर, आज हैं इंडस्ट्री के बेताज बादशाह

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement