Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss फेम मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी होश

'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी ने एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि उनका एक सपना पूरा हो चुका है। मनीषा रानी ने अपनी पहली लग्जरी कार खरीदी है। मनीषा रानी के कार की कीमत जानकर आपके होश उड़ने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 12, 2023 17:44 IST
Manisha Rani, Bigg boss ott 2, mercedes cla 200 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनीषा रानी ने खरीदी अपनी पहली लग्जरी कार

'बिग बॉस ओटीटी 2' में धमाका कर चुकी मनीषा रानी को इस शो से बहुत नेम फेम मिला है। वह अब इंडस्ट्री की एक पॉपुलर सेलेब हैं जो अपने डांस और फनी वीडियोज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की और अपना पहला सपना पूर कर लिया है। बिग बॉस से किस्मत चमकने बाद सबसे पहले मनीषा रानी ने अपना घर बदला और एक शानदार घर में शिफ्ट हुईं और अब उन्होंने अपनी नई गाड़ी खरीद ली है, जिसकी पहली झलक सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर की है। 

मनीषा रानी ने खरीदी पहली कार

मनीषा रानी ने अपनी बकेट लिस्ट से अपना एक और सपना पूरी करते हुए 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम मनीषा रानी ने आखिरकार एक नई कार खरीद ली है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने खुद को एक बैल्क मर्सिडीज गिफ्ट की है। मनीषा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी जताई है। इस  जश्न के मौके पर एक्ट्रेस ने एक बड़ा सा केक भी काटा। वीडियो मे मनीषा की खुशी साफ देखने को मिल रही है। मनीषा रानी को मर्सिडीज चलाते हुए भी दिखा गया। हम बैकग्राउंड में उसका वॉयसओवर भी सुन सकते हैं। 

यहां देखें वीडियो-

मनीषा रानी ने खरीदी घर

मनीषा रानी वॉयसओवर में कहती हैं, 'एक दिन में सपना पूरा नहीं होता लेकिन अगर हम हर रोज मेहनत करते हैं तो एक दिन सपना जरूर पूरा होता है।' मनीषा रानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' सपने बहुत दूर नहीं हैं, आखिरकार मुझे मेरी पहली कार #मर्सिडीज मिल गई।' कुछ दिन पहले मनीषा रानी ने मुंबई में एक बड़ा सा घर खरीदा और अपने घर की झलक शेयर की थी। 

मनीषा रानी के बारे में 

मनीषा रानी को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस ओटीटी 2' में देखा गया था। घर में अपने समय के दौरान उन्होंने अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के साथ खूब मस्ती करते देखा गया था।  अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के साथ मनीषा की दोस्ती ने खूब सुर्खियां बटोरीं। मनीषा 'बिग बॉस ओटीटी 2' में दूसरी रनर-अप रहीं। जहां अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर-अप बने वहीं एल्विश यादव ने विजेता के रूप में ट्रॉफी जीत ली।

ये भी पढ़ें:

'द आर्चीज' के बाद चमकी खुशी कपूर की किस्मत, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ आएगी नजर

सुपरस्टार रजनीकांत को ऐसे मिला था पहली फिल्म का ऑफर, आज हैं इंडस्ट्री के बेताज बादशाह

YRKKH की गिरती टीआरपी का अभिमन्यु ने बताया सच, मेकर्स संग अनबन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement