Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'द आर्चीज' के बाद चमकी खुशी कपूर की किस्मत, करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ आएगी नजर

खुशी कपूर 'द आर्चीज' के बाद अब करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में इब्राहिम अली खान के साथ नजर आने वाली हैं। खुशी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं इब्राहिम अली खान भी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 12, 2023 16:38 IST
Ibrahim Ali Khan, Khushi Kapoor, Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर की फिल्म में खुशी कपूर-इब्राहिम खान आएगे नजर

जाह्नवी कपूर की बहन और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के हाथ एक और फिल्म लगी है। खुशी कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वहीं इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। सैफ अली कान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। साउथ की हिट फिल्म के रीमेक में इब्राहिम और खुशी साथ में काम करते दिखाई देने वाले है। 

इब्राहिम अली खान-खुशी कपूर का होगा धमाका 

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में बॉलीवुड की नई जोड़ी इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इब्राहिम और खुशी साउथ की फिल्म 'हृदयम' के रीमेक की कहानी में साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। करण के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म से सैफ अली खान बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन शाउना गौतम द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण जौहर की सहायता की थी। यह फिल्म उनके निर्देशन की पहली फिल्म है।

यहां देखें पोस्ट-

इब्राहिम और खुशी की फिल्म की शूटिंग

पिंकविला के अनुसार इब्राहिम और खुशी ने फिल्म साइन कर दी है। अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म डायरेक्ट टू डिजिटल रिलीज होगी। ये उन रोमांटिक कॉमेडीज फिल्मों में से एक है जिसके लिए हिंदी सिनेमा जाना जाता है। हालांकि, करण जौहर और स्टार कास्ट ने इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। 

इब्राहिम-खुशी डेब्यू के बारे में-

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान पहले से ही अपने एक्टिंग डेब्यू प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इब्राहिम-काजोल के साथ एक शानदार फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। खुशी ने हाल ही में 'द आर्चीज' में डेब्यू किया है। हालांकि, इंस्टाग्राम पर उनकी पहले से ही बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

ये भी पढ़ें:

सुपरस्टार रजनीकांत को ऐसे मिला था पहली फिल्म का ऑफर, आज हैं इंडस्ट्री के बेताज बादशाह

YRKKH की गिरती टीआरपी का अभिमन्यु ने बताया सच, मेकर्स संग अनबन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Dunki Drop 5 में शाहरुख खान और तापसी पन्नू ने प्यार में की सरहद पार, 'ओ माही' का छाया खुमार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement