Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Dunki Drop 5 में शाहरुख खान और तापसी पन्नू ने प्यार में की सरहद पार, 'ओ माही' का छाया खुमार

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म 'डंकी' का तीसरा गाना 'ओ माही' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फिल्म 'डंकी' के 'ओ माही' में शाहरुख खान और तापसी पन्नू बेहद रोमांटिक और एकदम नया लुक देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 11, 2023 19:59 IST
Dunki Drop 5, O Maahi, Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : X ओ माही में शाहरुख खान-तापसी पन्नू

शाहरुख खान स्टार फिल्म 'डंकी' के तीसरे गाने की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इस गाने को देखने के बाद किंग खान के फैंस बस अब फिल्म 'डंकी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान ने डंकी ड्रॉप 5 से 'ओ माही' गाने का एक वीडियो शेयर किया है। इस गाने को अरब की रेत के बीच शूट किया गया है। अरिजीत सिंह द्वारा इस गाने को गाया गया। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का 'ओ माही' गाना बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म 'डंकी' के 'ओ माही' से पहले दो गाने 'लुट पुट गया' और ' निकले थे कभी हम घर से' रिलीज हो चुके हैं जो सोशल मीडिया पर अभी तक ट्रेंडिंग लिस्ट में हैं। 

शाहरुख खान और तापसी पन्नू का ओ माही रिलीज

सोमवार, 11 दिसंबर को किंग खान की फिल्म 'डंकी' के मेकर्स ने एल्बम से एक नया गाना रिलीज कर दिया है। 'ओ माही' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। अरिजीत सिंह ने 'ओ माही' गाना को अपनी आवाज दी है और इसे इरशाद कामिल ने लिखा है। 'ओ माही' एक रोमांटिक सिम्फनी गाना है, जिसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने की धुन आत्मा को झकझोर देने वाली है खूबसूरत रेगिस्तान की के बीच शाहरुख खान और तापसी पन्नू के खूबसूरत पल देखने को मिल रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो-

शाहरुख खान का सोशल मीडिया पर जलवा

शाहरुख खान ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लव, इश्क, मोहब्बत, प्यार… इन सबका इजहार करने में हमें वक्त लगाता है। कभी-कभी हमें मौका नहीं मिलता। कभी-कभी हमें शब्द नहीं मिलते। यह गाना उन सभी प्रेमियों के लिए है जो ऐसा महसूस करते हैं... तो अभी कहो...आज...कल, और हर दिन...' मेरे इश्क पे हक हुआ तेरा... लो में कयामत तक हुआ तेरा...' इस गाने के साथ।' 

डंकी के बारे में

बता दें कि 'डंकी' में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं खबरें हैं कि फिल्म में विक्की कौशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे प्रोड्यूस कर रहे हैं.।वहीं फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया गया है।

ये भी पढ़ें:

'एनिमल' में मैरिटल रेप सीन पर मानसी तक्षक के बाद बॉबी देओल ने किया खुलासा, बोले- 'मैं बस उस कैरेक्टर...'

शाहरुख खान के साथ फिल्म करने वाली है भारती सिंह! वायरल वीडियो में किया जबरदस्त खुलासा

आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' से लेकर 'थप्पड़' तक, ओटीटी पर देखें इन सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्में-सीरीज

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement