Friday, March 01, 2024
Advertisement

'टाइगर 3' की रिलीज के बाद थिएटर में हुई इस खतरनाक हरकत पर सलमान ने किया रिएक्ट, बोले- रिस्क में न डालें

मालेगांव में सलमान खान के फैंस ने 'टाइगर 3' की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर के अंदर आतिशबाजी शुरू कर दी, जिसकी वजह से भगदड़ मच गई। इस मामले में अब सुपरस्टार सलमान खान का रिएक्शन आया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: November 13, 2023 17:32 IST
Salman Khan, tiger 3- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान

सलमान खान की 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों से बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। इस फिल्म में भाईजान के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मालेगांव के थिएटर में 'टाइगर 3' देखने पहुंचे लोगों ने सिनेमा हॉल के अंदर आतिशबाजी शुरू कर दी, जिसकी वजह से भगदड़ मच गई। जैसे ही सलमान खान को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिएक्ट किया। 

थिएटर के अंदर हुई आतिशबाजी

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सलमान बड़े पर्दे पर दिखाई दिए तो खचाखच भरा थिएटर जश्न में डूब गया। हालांकि, ये जश्न एक ही झटके में बुरे सपने में बदल गया। मालेगांव के सिनेमाघर में एक ग्रुप ने स्क्रीनिंग के दौरान आतिशबाजी शुरू कर दी, जिसके बाद लोगों में हलचल मच गई और सभी इधर-उधर भागने लगे। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हैं कि फैंस ने भीड़ भरे कमरे में रॉकेट जला कर आतिशबाजी कर रहे थे।

सलमान खान ने किया रिएक्ट

इस मामले में अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'मुझे अभी पता चला की टाइगर 3 की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर के अंदर आतिशबाजी की गई है। यह बहुत खतरनाक है। खुद की और दूसरों की खान जोखिम में न डाले। सुरक्षित रहें। बता दें कि 'टाइगर 3' में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का रोल प्ले किया है। इनके अलावा फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार काम किया है। वहीं फिल्म में शाहरुख खान का स्पेशल कैमियो देखा गया। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

थिएटर को भेजा नोटिस

बता दें कि महाराष्ट्र मालेगाव के फिल्म थिएटर में आतिशबाजी की घटना के बाद छावनी पुलिस स्टेशन में दो लोगो को धारा 112 और 117 के तहत कारवाई की गई। 'टाइगर 3' फिल्म के दौरान रात के आखरी शो में पटाखों की आतिशबाजी सिनेमा हॉल में की गयी थी। अडिशनल SP अनिकेत भारती के मुताबिक, मोहन थिएटर को भी नोटिस देंगे ताकि भविष्य में जो भी ऐसी कोई हरकत करेगा, जिससे लोगों की जान को खतरा हो। उन पर सख्त करवाई होगी। 

बाईट: अनिकेत भारती (अडिशनल एसपी,मालेगांव) 

Input By - जहूर खान

ये भी पढ़ें-

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, एक्ट्रेस के पति को लेकर फैंस हो गए कन्फ्यूज

पहले किया किस.. फिर प्यार से पति को निहारती आईं नजर, परिणीति चोपड़ा ने यूं बनाई राघव की दिवाली स्पेशल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement