Sunday, April 28, 2024
Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, एक्ट्रेस के पति को लेकर फैंस हो गए कन्फ्यूज

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद पति के साथ अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं।जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं। हालंकि इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनके पति को लेकर कन्फ्यूज होते दिखाई दे रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 13, 2023 15:06 IST
Devoleena Bhattacharjee  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देवोलीना भट्टाचार्जी के पति को लेकर फैंस हुए कन्फ्यूज

बीते दिन देश भर में हर जगह दिवाली की धूम देखने को मिली। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स के यहां दिवाली धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया। ऐसे में भला टीवी की गोपी बहू इस त्योहार को मनाने से कैसे पीछे रहती और उपर से तब जब एक्ट्रेस की शादी के बाद पहली दिवाली हो। देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति के साथ बेहद ही धूम-धाम से दिवाली मनाया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस के कुछ फैंस उनके पति को लेकर कन्फ्यूज होते दिखाई दे रहे हैं। जानिए क्यों फैंस देवोलीना भट्टाचार्जी के पति को लेकर कन्फ्यूज हैं। 

देवोलीना ने शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

दरअसल देवोलीना ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें पहली दो तस्वीर में वह अपने पति शहनवाज शेख संग रोंमाटिक अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह शहनवाज शेख को हग करके उन्हें प्यार से देखती हुई पोज देती दिख रही हैं। वही दूसरी तस्वीर में वह उनके कंधे पर सिर रखकर पोज दे रही हैं। कपल इन तस्वीरों में एक-दूजे के साथ बेहद खुश भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इसके बाद देवोलीना ने अपने दोस्त विशाल सिंह के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख लोग ये सवाल पूछने लगे है कि असली पति कौन है?

देवोलीना से लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

देवोलीना की इन तस्वीरो पर काॅमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'मुझे लगता है इसने दोनों से शादी की है।', एक ने लिखा- 'मैं कन्फ्यूज हूं कि इसका पति कौन है, एक के साथ फोटो फिर दूसरे के साथ फोटो।', वहीं एक ने लिखा है- 'नकली पति के साथ नकली फोटो।' इसी तरह से तमाम यूजर्स देवोलीना की इन तस्वीरों पर काॅमेंट कर इस तरह के सवाल जवाब करते नजर आ रहे हैं। 

दूसरे धर्म में शादी करके भी देवोलीना मनाती हैं हर त्योहार

बता दें कि अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी ने मुस्लिम धर्म के फिटनेस ट्रेनर शहनवाज शेख संग शादी रचाई थी। अदाकारा ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी। हालांकि दूसरे धर्म में शादी करने के बाद भी देवोलीना भट्टाचार्जी हर एक त्योहार को सेलीब्रेट करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस के इस अंदाज को उनके फैंस खूब पंसद करते हैं।

 

पहले किया किस.. फिर प्यार से पति को निहारती आईं नजर, परिणीति चोपड़ा ने यूं बनाई राघव की दिवाली स्पेशल

करीना कपूर की फैमिली पिक्चर में जेह ने चुराई लाइमलाइट, अपनी शैतानियों से किया मम्मी-पापा को परेशान

रश्मिका मंदाना की दीवाली फोटो में फैंस ने खोज निकाना इस शख्स का घर, बोले- दोनों साथ में...!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement