Monday, April 29, 2024
Advertisement

विक्रांत मैसी ने इस किरदार को निभाने के लिए की थी कड़ी मेहनत, '12वीं फेल' एक्टर का बड़ा खुलासा

विक्रांत मैसी ने अपनी सुपरहिट फिल्म '12वीं फेल' के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके लिए मनोज कुमार शर्मा का रोल प्ले करना कितना मुश्किल था। '12वीं फेल' में सांवला दिखने के लिए उन्होंने बड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 05, 2024 9:49 IST
Vikrant Massey had worked hard to playing Manoj Kumar Sharma in 12th Fail- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्रांत मैसी ने इस किरदार के लिए की थी कड़ी मेहनत

विक्रांत मैसी को हाल ही में विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' में मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाने के लिए खूब प्रशंसा मिली। विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' को लोगों ने खूब पसंद किया। इसकी स्टार कास्ट और कहानी को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सराहा है। साल 2003 की सुपरहिट फिल्मों में से एक '12वीं फेल' रिलीज के बाद से अभी तक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में विक्रांत मैसी ने इस मूवी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करते हुए अपने किरदार को लेकर भी बात की। इतना ही नहीं बल्कि विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन की तारीफ की।

विक्रांत मैसी ने इस रोल के लिए की थी मेहनत

जीक्यू इंडिया से बात करते हुए, विक्रांत मैसी ने बताया कि फिल्म '12वीं फेल' में मनोज कुमार शर्मा की भूमिका निभाना उनके लिए कितना कठिन था। विक्रांत ने खुलासा किया कि विनोद को फिल्म में हर चीज परफेक्ट चाहिए होती है, उन्होंने फिल्म की तैयारी में लगभग डेढ़ साल और तीन महीने मेहनत की। अभिनेता ने फिल्म के लिए अपना वजन भी कम किया और अपने शरीर की त्वचा को सांवला करने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं थी। इसलिए विक्रांत ने सांवल दिखने के लिए धूप में अपनी स्किन जलाई थी और उन्होंने बिना मेकअप के फिल्म शूट की थी।उन्होंने इस बातचीत के दौरान ये भी बताया कि आईपीएस मनोज कुमार शर्मा का किरदार निभाना उनकी लाइफ का सबसे टफ रोल था। 

सांवला होने के लिए विक्रांत मैसी ने किया कुछ ऐसा

विक्रांत मैसी ने इस बात का भी खुलासा किया की किरदार को निभाने के लिए उन्होंने क्या-क्या करना पड़ा है। विक्रांत मैसी ने कहा, 'मुझे अपना वजन कम करना था और अपनी त्वचा को सांवला करना था। मेरी त्वचा को टैन करते समय मैं जल गया था और मैं घबरा भी गया पर मैंने सोचा कि हमें शूटिंग को आगे बढ़ाना होगा। फिर क्या था मैंने अपने काम को परफेक्ट तरीके से करने के लिए जी जान लगा दी। जली हुई त्वचा के बावजूद मेरे लिए सबसे कठिन काम था उतने ही इमोशन के साथ भूमिका निभाना। हालांकि, मेरे लिए ये जर्नी बहुत खास रही। कोई ऐसा व्यक्ति जो लाखों भारतीयों के सपनों का प्रतिनिधित्व करता है।'

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी जल्द ही 'यार जिगरी', 'सेक्टर 36' और 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगे। हाल ही में यह भी एलान किया गया था कि वह जल्द ही 2021 की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के सीक्वल में लीड रोल प्ले करने वाले हैं, जिसका नाम 'फिर आई हसीन दिलरुबा' होगा। इस फिल्म में विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू किरदार को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

'महारानी 3' से 'मेरी क्रिसमस' तक, इस हफ्ते इन वेब सीरीज-फिल्मों का ओटीटी पर होगा धमाका

इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के नेपोटिज्म दावों पर किया रिएक्ट, कहा- 'सब एक जैसे नहीं...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement