Monday, April 29, 2024
Advertisement

'गदर 2' फेम सिमरत कौर ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, शिव भक्ति में दिखीं लीन

'गदर 2' फेम सिमरत कौर 05 मार्च को उज्जैन पहुंची। उन्होंने यहां बाबा महाकाल की भस्म आरती की और नंदी हॉल में उनका ध्यान किया। अमीषा पटेल और सनी देओल संग काम कर चुकी सिमरत कौर रंधावा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 05, 2024 12:48 IST
gadar 2 simrat kaur visited ujjain Mahakaleshwar Jyotirlinga mandir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिमरत कौर ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

सिमरत कौर को अमीषा पटेल और सनी देओल की 'गदर 2' से खूब नेम फेम मिला है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने शानदार काम से खूब सुर्खियां बटोरी है। अमीषा पटेल और सनी देओल संग स्क्रीन शेयर कर चुकी सिमरत कौर ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। एक्ट्रेस ने गर्भ गृह और नंदी हाल में बैठकर बाबा महाकाल की आराधना भी की। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस सिमरत कौर ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी। सिमरत तेलगु सिनेमा और बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

महाकाल के दर्शन करने पहुंची सिमरत कौर

फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा में से एक सिमरत कौर रविवार को बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची थी। सिमरत कौर करीब दो घंटे तक मंदिर में रही हैं। इस दौरान उन्‍होंने रजत द्वारा से बाबा महाकाल के दर्शन भी किए। साथ ही उन्होंने बाबा महाकाल का गर्भ ग्रह में जलाभिषेक कर पूजन अर्चन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। एक्ट्रेस बाबा महाकाल की भस्म आरती में भी शामिल हुईं।

शिव भक्ति में लीन हुईं सिमरत कौर

भस्म आरती और जलाभिषेक के बाद सिमरत ने चांदी के द्वार से भगवान के दर्शन करते हुए माथा टेककर आशीर्वाद लिया। सिमरत ने जो तस्वीरें बाबा महाकाल के दरबार से शेयर की हैं उसमें वह बेबी येलो कलर का सूट और वाइट स्वेटर पहने नजर आईं। सिमरत कौर ने ॐ का तिलक भी लगाया था। इस दौरान सिमरत ने श्री महाकालेश्वर मंदिर समिति के कार्य और दर्शन व्यवस्था की तारीफ भी की।

सिमरत कौर इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

'गदर 2' एक्ट्रेस सिमरत कौर ने इस फिल्म में मुस्कान का रोल किया था। सिमरत ने तेलुगु सिनेमा और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। सिमरत तेलुगु फिल्म 'प्रेमथो मी कार्तिक', 'परिचयम', 'नीशू', 'डर्टी हरी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान ने ऐसा क्या कहा जो पार्टी से उठकर चली गईं RRR एक्टर की मेकअप आर्टिस्ट, पोस्ट कर बयां किया दर्द

विक्रांत मैसी ने इस किरदार को निभाने के लिए की थी कड़ी मेहनत, '12वीं फेल' एक्टर का बड़ा खुलासा

वैजयंतीमाला से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, तारीफ में पढ़े कसीदे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement