Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हर्षद चोपड़ा ने इस हसीना की वाहवाही, कहा- 'दर्शक भी है उनके किरदार के दीवाने'

हिना खान और करण मेहरा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शुरूआत की। वहीं हाल में हिना खान उर्फ अक्षरा ने हर्षद चोपड़ा के एक थ्रोबैक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें अभिमन्यु उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 05, 2024 15:12 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Harshad Chopda aka abhimanyu praised Hina Khan as she play Akshara role- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हर्षद चोपड़ा ने इस हसीना की वाहवाही

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। यह सबसे लंबे समय से चलने वाले टीवी शो में से एक है। राजन शाही के हिट टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 2009 से प्रसारित होना शुरू हुआ था और इसके शुरूआत में हिना खान और करण मेहरा ने लीड रोल प्ले कर सभी का दिल जीत लिया था। हिना खान ने अक्षरा और करण मेहरा ने नैतिक का रोल प्ले किया था,। आज भी फैंस उन्हें उनके ऑन स्क्रीन से जानते हैं। हिना खान को हर्षद चोपड़ा का एक थ्रोबैक वीडियो मिला जिसे उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में YRKKH के अवॉर्ड फंक्शन में भाषण के दौरान हिना की तारीफ करते नजर आते हैं। इसी के बाद अब एक्ट्रेस ने एक्टर का आभार व्यक्त किया है।

हर्षद चोपड़ा ने इस हसीना की वाहवाही

हर्षद चोपड़ा के भाषण की शुरुआत हिना खान और करण मेहरा को इस शो को नई पहचान देने से की। साथ ही सो को शुरू करने के लिए धन्यवाद भी दिया है। उन्होंने 8 साल तक अक्षरा का किरदार निभाने के लिए हिना की तारीफ की है। वह उससे पूछना चाहता है कि उन्होंने क्या जादू किया है जो दर्शक आज बी उन्हें इतना याद करते हैं। YRKKH फैन हैंडल से शेयर किया गया ये वीडियो हिना ने शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिमन्यु की भी तारीफ की है।

यहां देखें वीडियो-

हिना खान के दीवाने हुए हर्षद चोपड़ा

हर्षद को उनकी तारीफ करने के लिए धन्यवाद कहा और एक्टर की तारीफ करते हुए कहा कि तुम बहुत अच्छे इंसान हो। इस तरह मेरी तारीफ करने के लिए धन्यवाद। एक्ट्रेस ने लिखा उन्हें आज भी अपना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' वाला किरदार बहुत याद आता है। लोग आज भी उन्होंने अक्षरा के रोल के लिए बहुत पसंद करते हैं और तारीफ भी करते हैं।

ये भी पढ़ें:

'गदर 2' फेम सिमरत कौर ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, शिव भक्ति में दिखीं लीन

शाहरुख खान ने ऐसा क्या कहा जो पार्टी से उठकर चली गईं RRR एक्टर की मेकअप आर्टिस्ट, पोस्ट कर बयां किया दर्द

विक्रांत मैसी ने इस किरदार को निभाने के लिए की थी कड़ी मेहनत, '12वीं फेल' एक्टर का बड़ा खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement