Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से हिसाब किया बराबर, 'बड़े मियां छोटे मियां' का ये वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

अक्षय और टाइगर स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' इन दिनों अपनी फनी वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ के स्विमिंग पूल प्रैंक के बाद अब अक्षय कुमार ने छोटे मियां से अपना हिसाब बराबर कर लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 16, 2024 13:06 IST
Akshay Kumar settles score with Tiger Shroff Bade Miyan Chote Miyan video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से हिसाब किया बराबर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्हें बड़े मियां अक्षय कुमार के साथ स्विमिंग पूल में प्रैंक करते देखा गया था। छोटे मियां टाइगर श्रॉफ की इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए खिलाड़ी कुमार ने लिखा था, 'हिसाब बराबर नहीं हुआ है छोटे, हिसाब यूं ही चलता रहेगा।' अब इस बीच एक्टर अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ से अपना पुराना हिसाब बराबर करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर फनी-फनी रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से हिसाब किया बराबर

बड़े मियां छोटे मियां की इस फनी वीडियो में टाइगर, अक्षय को स्टंट के दौरान मदद करते दिखाई देते हैं। वहीं जब टाइगर श्रॉफ की मदद करने की बारी आती है तो अक्षय कुमार से वह बार-बार पूछते हैं कि 'क्या आप सच में मुझे पकड़ लेंगे पक्का न पकड़ लेंगे आप'। इसके बाद छोटे मियां टाइगर श्रॉफ के साथ स्टंट के दौरान जो होता है उसे देख आपकी हंसी बंद नहीं होगी। अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'छोटे रेडी' सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने टाइगर से किया हिसाब बराबर-

बड़े मियां छोटे मियां का नया प्रैंक वीडिया

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस नई वीडियो में स्ंटट के दौरान जैसे ही टाइगर श्रॉफ कूदते हैं और अक्षय से हेल्प मांगते है, लेकिन बड़े मिया स्विमिंग पूल प्रैंक के बाद अपना हिसाब बराबर करने के लिए अपने को एक्टर टाइगर के साथ प्रैंक करते हुए उनकी स्टंट के दौरान मदद नहीं करते हैं। जैसे ही टाइगर श्रॉफ कूंदते हैं अक्षय कुमार वहां से चले जाते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फनी प्रैंक वीडियो लोगों के बीच छाई हुई हैं।

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के बारे में

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की स्टार कास्ट इन दिनों अपनी फनी वीडियो के कारण लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। ये एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। वहीं सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय भी फिल्म में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:

'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई, जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने खींचा सबका ध्यान, बेटी राहा के लिए दिखा गजब का प्यार

राजपाल यादव के ये फनी किरदार, जिसे देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement