Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने खींचा सबका ध्यान, बेटी राहा के लिए दिखा गजब का प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर रणबीर कपूर ने बीती रात एक ग्रैंड पार्टी रखी थी, जिसमें परिवार समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। हालांकि इस दौरान रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 15, 2024 20:17 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X रणबीर ने पहनी बेटी राहा के नाम की टी-शर्ट

राहा की मम्मा यानी की आलिया भट्ट आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं बीती रात आलिया के बर्थडे पर रणबीर कपूर ने मुंबई के ताज होटल में ग्रैंड पार्टी रखी थी, जहां क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के अलावा अंबानी परिवार के सदस्य भी शामिल हुए थे। आलिया के बर्थडे पार्टी में ईशा अंबानी,  श्लोका मेहता और आकाश अंबानी तीनों नजर आए। इसके अलावा परिवार के सदस्यों की बात करे तो पति रणबीर कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और सास नीतू कपूर भी इस जश्न में शामिल हुए थे। सभी को मुंबई के ताज होटल के बाहर स्पॉट किया गया। हालांकि इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा तो वो थे रणबीर कपूर।  

रणबीर ने पहनी खास टी-शर्ट

दरअसल, रणबीर कपूर ने आलिया के बर्थडे में शामिल होने के लिए एक खास टी-शर्ट पहना था। एक्टर इस पार्टी में ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आए, जिस पर राहा का नाम लिखा हुआ था। ऐसे में बेटी के लिए रणबीर कपूर की ये कस्टमाइज टी-शर्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। हर कोई बेटी के लिए रणबीर कपूर का ये प्यार और लगाव देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहा है। कोई उन्हें प्राउड फादर कह रहा है तो वहीं कुछ लोग हार्ट इमोजी पोस्ट कर एक्टर के इस तस्वीर पर प्यार लुटा रहा है।

रणबीर का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म 'एनिमल' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब प्यार दिया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई । वहीं अब रणबीर जल्द ही नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वह राम के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर- आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे।  

ये भी पढ़ें:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' ने 'टप्पू' संग सगाई की खबरों पर फिर किया रिएक्ट, कहा- खुद से छोटे लड़के से शादी...

अक्षरा सिंह का नया गाना इस फागुन मचाएगा धमाल, यश कुमार के साथ दिखी गजब की केमेस्ट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement