A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उड़ेंगी गाड़ियां, असल में होंगे धमाके, जब पर्दे पर रियल एक्शन लेकर आएंगे 'बड़े मियां छोटे मियां'

उड़ेंगी गाड़ियां, असल में होंगे धमाके, जब पर्दे पर रियल एक्शन लेकर आएंगे 'बड़े मियां छोटे मियां'

'बड़े मियां छोटे मियां' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। अब मेकर्स ने इस फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा किया है। मेकर्स का कहना है कि फिल्म में सिर्फ और सिर्फ रियल एक्शन है।

Akshay kumar, tiger shroff, bade miyan chote miyan- India TV Hindi Image Source : इंस्टाग्राम अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन्स में एक्टर्स जोर शोर से लगे हुए हैं। फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है, जिसमें मनोरंजन, रोमांच और हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिल रहा है। अब मेकर्स ने एक और बड़ा खुलासा किया है। मेकर्स का दावा है कि टीजर में नजर आ रहे एक्शन से भी तगड़ा एक्शन फिल्म में देखने को मिलेगा। साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म में दिखाया गया एक्शन पूरी तरह रियल होने वाला है।  

फिल्म में है दमदार एक्शन

'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे शानदार स्थानों पर की गई है। टीजर पहले से ही फिल्म के बारे में बहुत कुछ कहता है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ आना बाकी है क्योंकि फिल्म दमदार सीन, जोशीले गीतों, शानदार परिदृश्यों टीजर में नहीं दिखाए गए। वैसे इस टीजर के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अप्रेल में ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ा दावा किया है। फिल्म के सभी एक्सन सीन्स को असल करार दिया है। मेकर्स का कहना है कि फिल्म में सारे एक्शन अक्षय और टाइगर करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में गाड़ियों का उड़ना बम धमाके सब रियल हैं। आसमान में उड़ते जाहाज से एक्टर्स लटकते नजर आएंगे। इसके अलावा मेकर्स का कहना है कि फिल्म में वीएफएक्स प्रयोग बहुत कम किया गया है। फिल्म के हर सिक्वेंस से रियल फीलिंग देने की कोशिश की गई है। फिल्म के निर्देशन अली अब्बास ने एक्शन लवर्स के लिए एक ट्रीट तैयार की है। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू जंगर' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं। वहीं बात करें टाइगर श्रॉफ की तो वो इस फिल्म के अलावा 'सिघम 3' में नजर आएंगे। बीता साल एक्टर के लिए अच्छा नहीं रहा, उनकी फिल्में फ्लॉप ही रहीं। 

ये भी पढ़ें: यामी गौतम के बाद एक और एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी, 'फुकरे' स्टार बनेंगे मम्मी-पापा

पहले किया अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी का ऐलान, अब अपनी ही बात से एबी डिविलियर्स ने मारी पलटी

Latest Bollywood News