Monday, April 29, 2024
Advertisement

यामी गौतम के बाद एक और एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी, 'फुकरे' स्टार बनेंगे मम्मी-पापा

यामी गौतम के बाद अब 'फुकरे' की 'भोली पंजाबन' यानी ऋचा चड्ढा भी प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान भी कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 09, 2024 12:57 IST
Richa chadha ali fazal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्ढा और अली फजल।

बॉलीवुड में इन दिनों खुशियों की बहार है। एक के बाद एक एक्ट्रेसेज प्रेग्नेंसी अनाउंस कर रही हैं। हाल में ही यामी गौतम ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और अब बॉलीवुड से एक और खुशखबरी आ गई है। 'फुकरे' एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया है। इसका सीधा मतलब है कि अब जल्द ही ऋचा चड्ढा मम्मी और अली फजल पापा बनने वाले हैं। दोनों की काफी खुश हैं और अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है, जिसे देखकर अब एक्टर्स के फैंस एक्साइटेड हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज

ऋचा चड्ढा और अली फजल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक पोस्ट के साथ इस खबर की घोषणा की हैं। उन्होंने 1 + 1 = 3 कहते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और एक कैप्शन के साथ खबर की पुष्टि की गई, जिसमें कहा गया है, 'एक छोटी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है।' इस पोस्ट में एक और खास तस्वीर देखने को मिल रही है। इस तस्वीर में ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे से पर्दे के पीछे रोमांस करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के ऊपर प्रेग्नेंट महिला वाला इमोजी भी लगा हुआ है।

यहां देखें पोस्ट 

बीते दिन ही यामी ने किया था ऐलान

बता दें, बीते दिन ही अपनी फिल्म 'आर्टिक 370' के प्रमोशन के दौरान यामी गौतम और पति आदित्य धर ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और बताया कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। उन्होंने कहा कि वक्त के साथ पता चलेगा कि आने वाला मेहमान लक्ष्मी है या गणेश। दोनों की काफी खुश और एक्साइटेड दिखे। आदित्य हर वक्त यामी को सहारा देते नजर आए। उन्हें होने वाले बेबी की मम्मी को संभालते देखा गया।

इस वेब सीरीज में दिखेंगी ऋचा

बता दें, ऋचा चड्ढा आखिरी बार 'फुकरे 4' में भोली पंजाबन बनी नजर आई थीं। उन्हें अब जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें: पहले किया अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी का ऐलान, अब अपनी ही बात से एबी डिविलियर्स ने मारी पलटी

जया बच्चन को रिलेशनशिप में नहीं पसंद ये बातें, अमिताभ बच्चन के लिए कभी नहीं किया इस शब्द का इस्तेमाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement