A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का पहला गाना 'वंदे वीरम' होगा खास, CRPF और पुलिस के जवानों की मौजूदगी में होगा लॉन्च

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का पहला गाना 'वंदे वीरम' होगा खास, CRPF और पुलिस के जवानों की मौजूदगी में होगा लॉन्च

विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन की अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' से पहला गाना 'वंदे वीरम' खास अंदाज में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।

Bastar The Naxal Story- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bastar The Naxal Story

'द केरल स्टोरी' की पूरी टीम एक बार लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है। निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और एक्ट्रेस अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' का टीलर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर लोगों में बड़ी एक्साइटमेंट देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर बज को देखकर लग रहा है कि दर्शक बेसबरी से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज करने के लिए मेकर्स ने एक खास तरीका खोजा है। 

CRPF और पुलिस के जवानों के साथ सॉन्ग लॉन्च

हाल ही में एक दिलचस्प अपडेट सामने आई है, जिसमें 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' के मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का पहला गाना वंदे वीरम को उनके द्वारा 11 मार्च 2024 को रिलीज करने का इरादा है। लॉन्च इवेंट मुंबई में CRPF और पुलिस के जवानों के साथ प्लान किया गया है। इवेंट में सिर्फ गाना ही लॉन्च नहीं होगा, बल्कि विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन, और अदा शर्मा के साथ -साथ बाकी कास्ट और क्रू मिलकर CRPF और पुलिस के जवानों को सम्मानित करेंगे।

सैनिकों की बहादुरी का सम्मान 

फिल्म मेकर्स का यह एप्रोच तारीफ करने योग्य है, क्योंकि वे आम तौर पर किए जाने वाले लॉन्च इवेंट से अलग जाकर, कुछ नया करते हुए गाने को CRPF और पुलिस के जवानों के साथ लॉन्च करने का कदम उठा रहे हैं। यह फिल्म जो सैनिकों की बहादुरी का जश्न मनाती है, उसके मेकर्स ने गाने को एक ऐसे थीम के साथ लॉन्च करने का फैसला किया है, जो फिल्म के विषय और मुद्दे के साथ अच्छे से मेल खाती है।

15 मार्च को होगी रिलीज

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ें- 

'मां-बाप' को जिंदा जलाने की धमकी पर खौल उठा था एल्विश यादव का खून, मैक्सटर्न के आरोपों पर दी सफाई

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन दे रहा है नक्सलियों के आतंक की गवाही

Latest Bollywood News