Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हर सीन दे रहा है नक्सलियों के आतंक की गवाही

जल्द ही विपुल अमृतलाल शाह की अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने इसका दमदार ट्रेलर रिलीज किया है। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 09, 2024 16:42 IST
Bastar The Naxal Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bastar The Naxal Story

बीते साल फिल्म मेकर विपुल अमृतलाल शाह की अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' से बॉक्स ऑफिस को हिला दिया था। अब यही जोड़ी एक बार फिर देश का एक बड़ा मुद्दा लेकर दर्शकों के सामने आ रही है। फिल्म में नक्सलियों के द्वारा आम नागरिकों के साथ किए जाने वाले अत्याचारों की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म अपने पिछले टीजर को लेकर चर्चा में है। इसी बीच मेकर्स ने इसका दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसने दर्शकों की उत्सुकता को बिना किसी शक अगले स्तर पर पहुंचा दिया है। फिल्म में मेकर्स ने जिन दिल दहला देने वाली सच्चाई को अनफिल्टर्ड तरीके से दिखाया है, उसको बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। 

तिकड़ी करेगी दोबारा धमाका 

एक चीज जो इस फिल्म को और भी उत्साह से भरपूर बनाती है, वह विपुल अमित शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की दमदार तिकड़ी का इस फिल्म के लिए वापस आना। यह तिगड़ी अब एक दिल दहला देने वाली कहानी लेकर आने के लिए तैयार है, जो कि नक्सली और भारत के बीच की लड़ाई को दर्शाता है। ऐसे में मेकर्स ने अब एक दमदार ट्रेलर रिलीज किया है, जो दिखता है कि कैसे एक ना से हजारों मासूम जानें बस्तर में चली जाती हैं। देखिए ये ट्रेलर...

जानिए नक्सलियों की हकीकत

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस दमदार ट्रेलर को जारी किया है, जिसमें हम अदा शर्मा को अपनी टीम के साथ नक्सलियों के खिलाफ लड़ते हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस को प्रोमो में नक्सली मुक्त भारत बनाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है - "उनके मदद करने से इनकार करने के परिणामस्वरूप बस्तर में हजारों मासूम लोगों की जान चली गई... बस्तर: द नक्सल स्टोरी में नक्सलियों और उनके समर्थकों की हकीकत देखें और #NaxalFreeBharat के लिए हमारे साथ जुड़ें। 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में"

आईपीएस नीरजा माथुर के किरदार में अदा

यह ट्रेलर वाकई में बहुत दिलचस्प है और एक झलक देता है सिस्टम की क्रूर हकीकत का जो नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में मदद करने से मना कर देती है, जो हजारों लोगों की जान जाने का कारण बन सकता है।  बहादुरी से खड़े होकर, अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माथुर के रूप में अपने सैनिकों के साथ नक्सलियों को फंसाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस एक झलक ने बिना किसी शक फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ें- 

'हीरामंडी' का पहला गाना सकल बन हुआ रिलीज, शाही अंदाज में दिखीं एक्ट्रेसेज

सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement