A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लालबागचा राजा के दरबार में पहुंचीं शहनाज गिल, अपने देसी लुक से जीता फैंस का दिल

लालबागचा राजा के दरबार में पहुंचीं शहनाज गिल, अपने देसी लुक से जीता फैंस का दिल

शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में एक्ट्रेस ने आज लालबागचा राजा मंदिर जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Shehnaaz Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल ने किए लाल बाग के राजा के दर्शन

पूरे देश गणेश उत्सव बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। वहीं पूरा मुंबई शहर भी इस वक्त बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहा है। बॉलीवुड सितारे भी लगातार लालबाग के राजा के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। अब इस लिस्ट में 'बिग बॉस 13' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये एक एडल्ट कॉमेडी मूवी है, जिसे अनिल कपूर के दामाद करण बूलानी ने डायरेक्ट किया है और रिया कपूर-एकता कपूर प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपला और शिबानी बेदी भी हैं। ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, ऐसे में अपनी फिल्म के रिलीज से पहले शहनाज ने लालबागचा राजा मंदिर में जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया है, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

शहनाज के किए लालबागचा राजा मंदिर में बप्पा के दर्शन

सामने आए वीडियो में शाहनाज पिंक कलर के एथनिक वियर में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शहनाज ने पिंक कलर के कुर्ते के साथ उसी कलर का शरारा भी पहना हुआ था। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में बन बनाया और हल्का-फुल्का मेकअप किया। शहनाज के फैंस को भी उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो देखने के बाद फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

ससंद भवन’ पहुंची थी थैंक यू फॉर कमिंग’ की स्टार कास्ट

वहीं इसस पहले शहनाज ने नए संसद भवन का दौरा भी किया था। इस दौरान एक्ट्रेस अपनी फिल्म  'थैंक यू फॉर कमिंग' की एक्ट्रेसेस के साथ संसद देखने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान चारों एक्ट्रेसेस ने साड़ी पहन रखी थी और देसी अवतार में नई संसद से उनका वीडियो भी सामने आया था। जिसमें चारों एक्ट्रेसेस नई संसद घूमती और वहां की खूबसूरत आर्ट की तारीफें करती नजर आईं। इस दौरान  उनके साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी नजर आए थे। 

 

मांग में सिंदूर-गले में मंगलसूत्र, शादी के बाद सामने आई परिणीति चोपड़ा की पहली झलक

सुलझ गई 'जाने जान' की गुत्थी? अगर देखना है और भी सस्पेंस थ्रिलर तो इन 7 वेब सीरीज और फिल्मों का भी लें मजा

मुकेश अंबानी अपने बच्चों और नाती-नातिन के साथ पहुंचे सिद्धि विनायक के दरबार में, देखें वीडियो

 

 

 

Latest Bollywood News