Saturday, May 11, 2024
Advertisement

मांग में सिंदूर-गले में मंगलसूत्र, शादी के बाद सामने आई परिणीति चोपड़ा की पहली झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। अब शादी से उनकी पहली फोटो और वीडियो सामने आई है,जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आप भी देखिए परिणीति और राघव की शादी के बाद की पहली तस्वीर।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 25, 2023 7:34 IST
Parineeti chopra Raghav chadha- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Parineeti chopra Raghav chadha

आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मिस से मिसेज बन चुकी हैं। परिणीति चोपड़ा बीते दिन 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा संग सात फेरे लेकर हमेशा के लिए उनकी हो गई हैं। दोनों ने उदयपुर के द लीला पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई है, जिसके बाद से ही फैंस इनकी शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि कपल की शादी की तस्वीरें तो अभी-भी नहीं आई हैं। लेकिन रिसेप्शन के दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसमें परिणीति चोपड़ा का शादी के बाद का लुक हर किसी का दिल जीत रहा है। 

रिसेप्शन पार्टी से सामने आया परिणीति-राघव का लुक

सामने आई इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा गुलाबी साड़ी पहने बड़ी ही प्यारी दिख रही हैं। इस दौरान उनके मांग में राघव के नाम का सिंदूर दिख रहा है, वहीं गले में मंगलसूत्र, हाथों में पिंक चूड़ा पहने नई- नवेली दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा इस लुक में काफी जच रही हैं। वहीं उनके दूल्हे राजा राघव ब्लैक टक्सीडो और व्हाइट शर्ट में काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस दौरान दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी भी साफतौर पर दिखाई दे रही है। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं और इस को देखकर उनपर खूब प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

शादी की तस्वीर का फैंस कर रहे इंतजार

बता दें कि परिणीति और राघव चड्ढा की ये तस्वीर रिसेप्शन की है जो कि उदयपुर के उसी पैलेस में रखा गया था, जहां कपल ने शादी रचाई है। वहीं कपल का रिसेप्शन लुक सामने आने के बाद से फैंस इनकी शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इनकी शादी के बाद से ही सबकी नजरें सोशल मीडिया पर टिकी हुई है। उम्मीद थी कि देर रात तक कपल की शादी से जुड़ी कोई न कोई तस्वीर तो जरुर सामने आ जाएगी,लेकिन हाई सिक्योरिटी के कारण परिणीति और राघव चड्ढा की शादी की एक भी फोटो और वीडियो देखने को नहीं मिले, जिसमें ये दोनों नजर आए हों। हालांकि, बारातियों से लेकर साज-सज्जा की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिली। लेकिन इस दौरान नए-नवेले जोड़े की झलक नहीं दिखाई दी। पैपराजी उन्हें कैप्चर न कर ले इसलिए उन्हें ढांक-तोपकर मंडप तक ले जाया गया । इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।जिसमें कपल को कभी छाते से तो कभी पर्दे से छिपाते हुए देखा जा सकता है। 

राघव की बारात का वीडियो हुआ वायरल

हालांकि सोशल मीडिया पर एक और वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है, जो राघव की बारात का है। इस वीडियो में राघव अपने चाचा पवन सचदेवा के साथ धांसू एंट्री करते नजर आ रहे हैं। उन्हें अपने खास दिन के लिए सुनहरी शादी की पगड़ी का साथ आइवरी शेरवानी पहने देखा जा सकता है। अपने आउटफिट को कूल लुक देने के लिए राघव चड्ढा ने सनग्लासेज भी लगाए थे। दूल्हे के इस झलक को देखकर हम दुल्हन के लुक का अंदाजा लगा सकते है। फिलहाल फैंस परिणीति और राघव चड्ढा के दुल्हा-दूल्हन वाले लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

सुलझ गई 'जाने जान' की गुत्थी? अगर देखना है और भी सस्पेंस थ्रिलर तो इन 7 वेब सीरीज और फिल्मों का भी लें मजा

मुकेश अंबानी अपने बच्चों और नाती-नातिन के साथ पहुंचे सिद्धि विनायक के दरबार में, देखें वीडियो

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर ने मिलकर की खूब मस्ती, आर्ट एग्जीबिशन में दिखाया स्वैग

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement