A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कौन है एक्ट्रेस रूपा दत्ता जिनको पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया

कौन है एक्ट्रेस रूपा दत्ता जिनको पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया

Rupa Dutta Arrested: एक एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पॉकेटमारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Bengali actress Rupa Dutta arrested for theft 75000 at Kolkata book fair- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रूपा दत्ता

Highlights

  • इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में पॉकेटमारी की घटना सामने आई
  • एक्ट्रेस रूपा दत्ता पैसों का बैग डस्टबिन में डाल रही थी
  • पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है

Rupa Dutta Arrested: एक एक्ट्रेस रूपा दत्ता को पॉकेटमारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि 12 मार्च, 2022 को इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में पॉकेटमारी की घटना सामने आई जिसके बाद एक्ट्रेस को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शौषण का भी आरोप लगाया था।

विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर की डिजाइन की गई ड्रेस पहने दिखे, यूजर्स लिख रहे- Fashion Disaster

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विधाननगर पुलिस ने रूपा दत्ता के पास से पॉकेटमारी की रकम भी बरामद की। करीब 75हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगा है। इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर में तैनात पुलिसकर्मियों ने एक महिला को डस्टबिन में एक बैग फेंकते देखा था। उसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला से पूछताछ की। इसके बाद बैग की तलाशी लेने पर सच्चाई सामने आई।

रूपा दत्ता बंगाली एक्ट्रेस है। रूपा ने बंगाली सहित हिंदी के कई सीरियल में काम किया है। टीवी सीरियल 'जय मां वैष्णो देवी' में माता वैष्णो देवी का किरदार निभाया चुकी हैं। बता दें, पूछताछ में उन्होंने पॉकेटमारी की बात स्वीकार की है। इस मामले में रूपा दत्ता को कोर्ट ले जाया जाएगा।

‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए एक और खुशखबरी, हरियाणा के बाद अब इस राज्य में टैक्स फ्री

Latest Bollywood News