Friday, March 29, 2024
Advertisement

विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर की डिजाइन की गई ड्रेस पहने दिखे, यूजर्स लिख रहे- Fashion Disaster

एक्टर विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर के साथ घूमते-फिरते दिखे। दोनों की जोड़ी पर लोग कमेंट कर रहे हैं। मगर उससे ज्यादा लोगों को विद्युत जामवाल की ड्रेस खटक रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 13, 2022 14:29 IST
Vidyut Jammwal Wear Martial Art Special Dress Which Designed By His Fiancé Nandita Mahtani  Users Wr- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अपनी मंगेतर के साथ विद्युत जामवाल

Highlights

  • विद्युत जामवाल ने बताया आखिर क्यों खास है ये ड्रेस
  • पैपराजी के पूछने पर देखिए विद्युत जामवाल ने क्या जवाब दिया
  • विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर के साथ घूमने निकले थे

एक्टर विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर के साथ घूमते-फिरते दिखे। दोनों की जोड़ी पर लोग कमेंट कर रहे हैं। मगर उससे ज्यादा लोगों को विद्युत जामवाल की ड्रेस खटक रही है। विद्युत रणवीर सिंह की तरह एक अतरंगी ड्रेस पहने दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये खास ड्रेस उनकी मंगेतर ने डिजाइन किया है। अगर वाकई उनकी मंगेतर ने डिजाइन किया है तो ये ड्रेस विद्युत जामवाल के लिए खास है।

मगर फैंस या सोशल मीडिया यूजर्स का क्या करें, उनको ये ड्रेस पसंद नहीं आई। इसलिए यूजर्स इस काले रंग के ड्रेस में विद्युत जामवाल को देखकर ट्रोल कर रहे हैं। खामोखां मंगेतर के चक्कर में विद्युत को यूजर्स के कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं।

#TheKashmirFiles की टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली, PM ने की फिल्म की तारीफ

vidyut

Image Source : INSTAGRAM
यूजर्स कर रहे ट्रोल

पैपराजी विद्युत जामवाल को बोल रहे हैं कि, वाह क्या कमाल का लुक है, क्या ड्रेस है...। इस पर विद्युत ने कहा- अरे ये मार्शल आर्ट के कपड़े हैं, स्पेशल ड्रेस है (बात बोलने के बाद हंस रहे हैं।) वहीं, एक पैपराजी पूछता है कि क्या मैम ने डिजाइन किए हैं। इस पर विद्युत जामवाल कहते हैं, हां उसने डिजाइन किया है।

Box Office Collection: 'द कश्मीर फाइल्स' दूसरे दिन 139.44 प्रतिशत ग्रोथ के साथ आगे, 'राधे-श्याम' की कमाई पर असर

विद्युत की ड्रेस काले रंग की है जो एकदम लूज है वहीं, उनकी मंगेतर ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी है। विद्युत के ड्रेस पर यूजर्स लिख रहे हैं, Fashion Disaster, अरे ये क्या पहन लिया भाई, कहीं कुत्ते ना पीछे पड़ जाएं...। इस तरह के कमेंट्स विद्युत के ड्रेस को लेकर लिखे जा रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement