A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भारतीय जनता पार्टी ने 'फुकरे 3' के पोस्टर का बनाया मजेदार रीमेक, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

भारतीय जनता पार्टी ने 'फुकरे 3' के पोस्टर का बनाया मजेदार रीमेक, देखकर हो जाएंगे लोटपोट

इन दिनों देश के कई राज्यों में चुनावों की तैयारियां जोरों पर हैं, जिसके चलते राजनीति के गलियारों में पोस्टर वॉर चल रहा है। बीजेपी ने सोशल मीडिया पर 'फुकरे 3' के पोस्टर को मजेदार अंदाज में रीक्रिएट किया है।

Fukrey 3- India TV Hindi Image Source : X Fukrey 3

नई दिल्लीः ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा स्टारर 'फुकरे 3' ने बड़े पर्दे पर आते ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट ने अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों की तारीफें हासिल की हैं। लेकिन अब लगता है कि 'फुकरे 3' की दीवानगी सिर्फ दर्शक और फैंस तक ही सीमित नहीं है। क्योंकि अब 'फुकरे 3' का क्रेज पॉलिटिकल सिस्टम में भी दिखने लगा है। हाल में भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष को चिढ़ाने के लिए फिल्म के पोस्टर का इस्तेमाल किया है।

बीजेपी ने शेयर किया 'मुकरे' पोस्टर  

भारतीय जनता पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर 'फुकरे 3' के पोस्टर को रिक्रिएट करके शेयर किया है, जिसमें विपक्षी दल के सदस्यों को फुकरा गैंग के चेहरों की जगह दिखाया गया है। 

इस पोस्टर का यूज करते हुए बीजेपी ने इसे एक अनोखे और मजेदार टैगलाइन के साथ एक टाइटल भी दिया "हम हैं गारंटी से Mukr3y"। इसके अलावा, उन्होंने कैप्शन में लिखा- "ये हैं गारेंटी से MUKR3Y"

कैसी है 'फुकरे 3'

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा सह-स्थापित एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को बनाया है। जिसने 'दिल चाहता है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। 'फुकरे 3' 28 सितंबर को रिलीज हो गई है। कहानी कुछ ऐसी है कि दक्षिण अफ्रीका में जाकर एक आश्चर्यजनक खोज सामने आती है, जिससे फुकरे गैंग को पैसे हासिल करने में मदद मिलती है। इस बार कहानी में चूचा की 'देजा चू' दृष्टि सारे ट्विस्ट लाती है। इसी सबके बीच एक ऐसा मोड़ आता है, जिसकी दर्शकों ने कल्पना भी नहीं की होगी। 

Madhubala की बायोपिक की डायरेक्टर का नाम हुआ फाइनल, खुलेंगे एक्ट्रेस की जिंदगी के अनसुलझे रहस्य

'जवान' के शुरू होते ही मालेगांव सिनेमा हॉल में शाहरुख खान के फैंस ने किया बवाल, मची भगदड़

 

Latest Bollywood News