Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Madhubala की बायोपिक की डायरेक्टर का नाम हुआ फाइनल, खुलेंगे एक्ट्रेस की जिंदगी के अनसुलझे रहस्य

एक्ट्रेस मधुबाला की जिंदगी की कहानी अब सबके सामने आने वाली है। इस बायोपिक की कमान आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' की डायरेक्टर जसमीत के रीन संभालेंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 07, 2023 19:42 IST
Madhubala- India TV Hindi
Image Source : X Madhubala

नई दिल्लीः बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस मधुबाला की जिंदगी की कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही। छोटी सी उम्र में बड़ी सफलता और फिर जिसे चाहा उससे शादी, लेकिन लंबी बीमारी और सब तबाह... इस कहानी में सस्पेंस, रोमांस, इमोशन के कई उतार चढ़ाव हैं। अब इस महान एक्ट्रेस की कहानी को उनके फैंस तक पहुंचाने की जिम्मेदारी डायरेक्टर जसमीत के रीन निभाने वाली हैं। जसमीत ने आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्'स के साथ अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी। जिसमें विजय वर्मा और शेफाली शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। 

स्क्रिप्ट भी लिखेंगी जसमीत 

अब 'डार्लिंग्स' की सफलता के एक साल बाद, यह खबर सामने आई है कि जसमीत के रीन मधुबाला बायोपिक लिखने और निर्देशित करने के लिए तैयार हैं। पिंकविला में छपी एक खबर के अनुसार, करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्र ने बताया है कि जसमीत ने मधुबाला बायोपिक पर अपना काम शुरू कर दिया है। फिल्म का निर्माण अध्यक्षता मधुबाला की सबसे छोटी बहन मधुर बृज भूषण की अध्यक्षता वाली कंपनी मधुबाला वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड (जो सोनी पिक्चर्स के साथ शक्तिमान का निर्माण भी कर रही है) द्वारा किया जाएगा। 

अभी स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

सूत्र के अनुसार, "बायोपिक फिलहाल स्क्रिप्ट लिखे जाने के स्टैप पर है। मधुबाला के जीवन में बहुत सारे पहलू हैं और निर्माताओं की यह कोशिश है कि फिल्म को फ्लोर पर ले जाने से पहले उनके जीवन को, उनकी भावनाओं को ईमानदारी से दिखाने वाली एक स्क्रिप्ट होनी चाहिए। जसमीत को महिलाओं के लिए सशक्त किरदार लिखने की आदत है और मधुबाला पर बनने वाली फिल्म भी इसी तरह की है।" 

अगले साल जाएगी फ्लोर पर

सूत्र ने बताया कि एक टॉप इंटरनेशनल स्टूडियो इस फिल्म के लिए साथ आ रहा है। फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी और जसमीत ने अपने निर्माताओं के साथ एक टॉप एक्ट्रेस के साथ बातचीत शुरू कर दी है। यह किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसमें मधुबाला के जीवन के कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा। निर्माता सर्वोत्तम संभव कहानी के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो स्वर्गीय मधुबाला के गौरवशाली जीवन के साथ पूर्ण न्याय करती है।"

जया बच्चन से डरते हैं अमिताभ बच्चन? KBC 15 में बिग बी ने किया खुलासा

सोनू निगम ने उड़ाईं एआर रहमान की धज्जियां, अक्षय कुमार वाले 'चिग्गी विग्गी' को कहा 'बेकार'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement