Monday, April 29, 2024
Advertisement

सोनू निगम ने उड़ाईं एआर रहमान की धज्जियां, अक्षय कुमार वाले 'चिग्गी विग्गी' को कहा 'बेकार'

एआर रहमान को लेकर सोनू निगम ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर म्यूजिक डायरेक्टर ही नहीं उनके फैंस भी नाराज हो सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 07, 2023 16:23 IST
Sonu Nigam, AR Rahman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonu Nigam, AR Rahman

नई दिल्लीः एआर रहमान और सोनू निगम ने बॉलीवुड के लिए कई बेहतरीन गाने दिए हैं। यह जोड़ी म्यूजिक लवर्स की फेवरेट रही है। लेकिन अब सोनू ने एआर रहमान के बारे में एक अजीब बयान दिया है। फिल्म 'ब्लू' से एआर रहमान के डांस नंबर 'चिग्गी विग्गी' को सोनू निगम ने गाया था और इसमें अक्षय कुमार और काइली मिनोग ने एक्टिंग की थी। उस समय यह गाना हर पार्टी की जान बन गया था। लेकिन अब खुद इस गाने के सिंगर सोनू निगम ने इसे लेकर म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान की खुलेआम बुराई की है। 

काइली के कद का नहीं था सॉन्ग 

सोनू ने हाल ही में एक एफएम स्टेशन को दिए इंटरव्यू में इस ट्रैक की आलोचना की। यह मानते हुए कि यह काइली के इंटरनेशनल कद से मेल नहीं खाता। अपनी आपत्तियों के बावजूद, निगम ने मंच पर गीत को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया। काइली ने पहले अपनी बॉलीवुड यात्रा को याद करते हुए गाने के अर्थ पर हैरानी जताई थी। इस बीच हाल ही में सोनू निगम ने एक नए प्रोजेक्ट 'बिटर बिट्रेयल' की घोषणा की।

क्या बोले सोनू निगम

सोनू निगम ने 'चिग्गी विग्गी' को एक खराब ढंग से बनाए गए सॉन्ग के रूप में उदाहरण के तौर पर पेश किया और विशेष रूप से काइली मिनोग जैसी इंटरनेशनल सेलेब्रिटी वाले किसी व्यक्ति के लिए इसे चुने जाने से हैरान थे। उन्होंने महसूस किया कि कुछ और यादगार बनाने के लिए काइली के साथ सहयोग का बेहतर उपयोग किया जाना चाहिए था। सोनू ने कहा, "मैं सराहना करता हूं कि रहमान ने इस ट्रैक के लिए मुझे चुना। फिर भी, जब आपके पास काइली मिनोग जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्ती हो, तो सॉन्ग भी इंटरनेशनल लेवल का होना चाहिए।" उन्होंने इस ओर भी इशारा किया कि रहमान जैसा प्रतिभाशाली व्यक्ति भी निर्णय में कभी-कभार गलतियां करने से अछूता नहीं है। सॉन्ग के बारे में अपने विचारों के बावजूद, उन्होंने अपने लाइव शो के दौरान इसे जीवंत बनाने का प्रयास किया और इसमें सुधार और प्रयोग करने का प्रयास किया।

काइली ने जताई थी खुशी

दूसरी ओर, इस फिल्म के माध्यम से काइली मिनोग की बॉलीवुड में शुरुआत ने उन्हें भारत में रातोंरात सनसनी बना दिया। अपने अनुभव को याद करते हुए काइली ने एक बार एक बातचीत में बताया था कि कैसे एआर रहमान के साथ उनका सहयोग एक अनोखा अनुभव था। हालांकि यह उससे पूरी तरह अलग था जैसे वह काम करती की  आदी थीं। 

Tiger 3 से कैटरीना कैफ का एक्शन सीन हुआ लीक! सेट से वायरल हुई तस्वीर

2009 में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'ब्लू' में, संगीत उस्ताद एआर रहमान ने अपने सबसे मुख्यधारा साउंडट्रैक में से एक की रचना की। विभिन्न ट्रैकों में से, 'चिग्गी विग्गी' नाम का एक गाना उस समय चार्टबस्टर बन गया। सोनू निगम की आवाज और अक्षय कुमार के साथ अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन काइली मिनोग की उपस्थिति के साथ, डांस ट्रैक ने कई लोगों का ध्यान खींचा।

शाहरुख खान की Jawan ने वर्ल्डवाइड की 1100 करोड़ की कमाई, ब्लॉकबस्टर कलेक्शन करने वाली बनी पहली हिंदी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement