Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Tiger 3 से कैटरीना कैफ का एक्शन सीन हुआ लीक! सेट से वायरल हुई तस्वीर

Tiger 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा। वहीं 'टाइगर 3' की रिलीज से पहले ही सलमान खान की फिल्म से कैटरीना कैफ के एक्शन सीन का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 07, 2023 13:09 IST
Tiger 3 leaked Katrina Kaif stunt bts photo viral picture excites fans- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tiger 3

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' में सलमान खान भारत के रॉ एजेंट टाइगर और कैटरीना कैफ जोया की भूमिका को दोहराती नजर आने वाले हैं। फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज को पूरी तरह से तैयार है। 'टाइगर 3' बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में एक है। इस फिल्म में एक बार फिर से आपको सलमान और कैटरीना का दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। इसी बीच 'टाइगर 3' से कैटरीना कैफ का एक्शन सीन लीक हो गया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर फैंस पेज पर देखने को मिल सकती है। 

कैटरीना कैफ का एक्शन सीन हुआ लीक

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के एक्शन की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें एक लेडी को बाइक से कूदते हुए देखा जा सकता है जो फिल्म के एक एक्शन सीन हो सकता है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा है। लेड़ी ने ब्लैक आउटफिट पहनकर ये स्टंट किया है। साथ ही ब्लैक हेलमेट लगा होने के कारण चेहरा भी नजर नहीं आ रहा है। इस वायरल फोटो ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ दी है। कुछ लोग इस वायरल फोटो को देखकर ये भी कह रहे हैं कि ये कैटरीना नहीं बल्कि उनका स्टंट बॉडी डबल है।

टाइगर 3 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।  यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सलमान खान और कैटरीना कैफ का पहला लुक शेयर कर इस फिल्म का एलान किया था। सलमान और कैटरीना का फर्स्ट लुक जो रिलीज हुआ था उसमें भी दोनों को एक्शन मोड में देखा गया था। 

टाइगर 3 में होगा शाहरुख खान का धमाका
यह फिल्म 'टाइगर' का तीसरा पार्ट है, इससे पहले दोनों पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रहे हैं। फिल्म की कहानी आदित्य चोपड़ा ने लिखी है। मनीषा शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो देखने को मिलेगा। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

महादेव बेटिंग ऐप मामले में इस बड़े प्रोडक्शन हाउस में पड़ी ED की रेड, फिल्ममेकर्स की बढ़ी मुश्किलें

Aarya 3 फेम सुष्मिता सेन ने धांसू अंदाज में अनाउंस की रिलीज डेट, लिखा- शेरनी की वापसी

Mission Raniganj Vs Thank You For Coming ने पहले ही दिन की धीमी शुरुआत, बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement