Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mission Raniganj Vs Thank You For Coming ने पहले ही दिन की धीमी शुरुआत, बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Mission Raniganj Vs Thank You For Coming के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गया है। जानें अक्षय कुमार की 'मिशंन रानीगंज' और शहनाज गिल की 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने कितनी कमाई की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 10, 2023 10:58 IST
Mission Raniganj Vs Thank You For Coming box office collection day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mission Raniganj Vs Thank You For Coming

'मिशन रानीगंज' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' दोनों अलग जॉनर की फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' रियल इंसीडेंट पर बेस्ड हैं। वहीं शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' कॉमेडी ड्रामा सेक्शुअल डिजायर्स है। बीते दिन सिनेमाघरों में 'मिशन रानीगंज' और 'थैंक यू फॉर कमिंग' रिलीज हुई है। दोनों फिल्म का प्रमोशन जितने जोरों-शोरों से हुआ था, उसके मुकाबले फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है। दोनों फिल्म को सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिव्यू मिले हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का क्या हाल है, ये आज के रिपोर्ट में पता चलेगा। 

मिशन रानीगंज पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' कि एडवांस बुकिंग रिलीज के दो दिन पहले शुरू की गई थी, लेकिन इसे फिल्म को कोई फायदा नहीं मिला। ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि'मिशन रानीगंज' ने ओपनिंग डे पर 2.80 करोड़ का कलेक्शन किया। 'मिशन रानीगंज' रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की कहानी है। फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवंत गिल का रोल प्ले किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा , पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य और रवि किशन लीड रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। 55 करोड़ के बजट में बनी 'मिशन रानीगंज' की ओपनिंग काफी निराश कर देने वाली है। 

थैंक यू फॉर कमिंग पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लोग से ठीक-ठाक रिव्यू मिला रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन इस फिल्म ने 80 लाख की कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की है। 'थैंक यू फॉर कमिंग' की पहले दिन की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशाजनक रही है। बता दें कि 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में शहनाज गिल के साथ भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया और करण कुंद्रा भी हैं।

ये भी पढ़ें-

शहनाज गिल बनी Selena Gomez, फैंस के बीच इस नए लुक ने मचाई हलचल

Kusha Kapila ने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे धमकाया और ट्रोल किया

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु होगा खतरनाक हादसे का शिकार, अक्षरा की प्रेग्नेंसी पर होगा हंगामा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement