Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

शहनाज गिल बनी Selena Gomez, फैंस के बीच इस नए लुक ने मचाई हलचल

शहनाज गिल की कुछ शानदार तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह सेलेना गोमेज की तरह बटरफ्लाई ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके पहले भी कई बार शहनाज को सेलेना के लुक और ड्रेस में स्पॉट किया जा चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 07, 2023 7:40 IST
Shehnaaz Gill copy Selena Gomez wore same design expensive dress at the event of thank you for comin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shehnaaz Gill-Selena Gomez

शहनाज गिल इन दिनों 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर काफी चर्चा में हैं। शहनाज गिल को फिल्म के प्रमोशन के दौरान नए-नए लुक्स में देखा गया जो लोगों को बहुत पसंद भी आए। वहीं 'बिग बॉस 13' फेम शेहनाज गिल जब से इस शो से बाहर आई हैं तब से सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर छाई हुई है। लोग जहां उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ कहते थे। वहीं अब एक्ट्रेस हिन्दुस्तान की शहनाज गिल बन गई। इसी बीच शहनाज गिल के एक ड्रेस ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। ये सेम वहीं ड्रेस है जो सेलेना गोमेज ने हाल ही में एक इवेंट में पहनी थी। इसके पहले भी शहनाज गिल को ब्लैक एंड वाइट शॉर्ट ड्रेस में देखा था, जिसमें उन्होंने सेलेना गोमेज की ड्रेस को कॉपी किया था। 

शहनाज गिल बनी सेलेना गोमेज

शहनाज गिल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें शहनाज ने रेड बटरफ्लाई वाली ड्रेस पहनी है। शहनाज का ये आउटफिट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। ये रेड बटरफ्लाई वाली ड्रेस शहनाज गिल ने 'थैंक यू फॉर कमिंग' के इवेंट के लिए पहनी थी। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रेड बटरफ्लाई ड्रेस की कुछ शानदार फोटोज शेयर की है, जिन्हें देख आपको हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज की एक ड्रेस की याद आ जाएगी। जी हां, हाल ही में सेलेना गोमेज ने भी एक इवेंट में पर्पल बटरफ्लाई ड्रेस पहनी हुई थी। 

शहनाज गिल के लुक ने मचाई हलचल
शहनाज गिल की ड्रेस को सेलेना गोमेज की ड्रेस से कंपेयर किया जा रहा है कि किस के ऊपर बटरफ्लाई ड्रेस ज्यादा अच्छी लग रही है। वहीं इस बटरफ्लाई ड्रेस की एक खास बात भी मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा ने शहनाज गिल और सेलेना गोमेज की ड्रेस डिजाइन की है। शहनाज गिल को इसके पहले भी हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज की एक ड्रेस जो ब्लैक एंड वाइट शॉर्ट ड्रेस थी उसमें में देखा गया था। इस फोटो को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब हलचल मची थी। 

Shehnaaz Gill copied Selena Gomez dress

Image Source : INSTAGRAM
Shehnaaz Gill-Selena Gomez

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट 
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के बाद अब शहनाज गिल को 'थैंक यू फॉर कमिंग'  में देखा गया था। इस फिल्म में शहनाज गिल के साथ भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया और करण कुंद्रा भी हैं। 

ये भी पढ़ें-

Kusha Kapila ने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे धमकाया और ट्रोल किया

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु होगा खतरनाक हादसे का शिकार, अक्षरा की प्रेग्नेंसी पर होगा हंगामा

क्या भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने फेरा फैंस की उम्मीदों पर पानी, जानने के लिए पढ़ें 'थैंक यू फॉर कमिंग' का रिव्यू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement