Thursday, February 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. मूवी रिव्यू
  4. 'थैंक यू फॉर कमिंग

क्या भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल ने फेरा फैंस की उम्मीदों पर पानी, जानने के लिए पढ़ें 'थैंक यू फॉर कमिंग' का रिव्यू

'थैंक यू फॉर कमिंग' रिलीज हो गई है। 'थैंक यू फॉर कमिंग' की कहानी देख आप सिर पकड़ लेंगे। भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज कौर गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, अनिल कपूर और करण कुंद्रा की 'थैंक यू फॉर कमिंग' मल्टीस्टारर फिल्म को रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया।

Shruti Kaushal Shruti Kaushal
Published on: October 06, 2023 12:08 IST
Thank You For Coming Review, Thank You For Coming
Photo: X Thank You For Coming Review
  • फिल्म रिव्यू: 'थैंक यू फॉर कमिंग
  • स्टार रेटिंग: 2 / 5
  • पर्दे पर: oct 05, 2023
  • डायरेक्टर: Karan Boolani
  • शैली: Drama/Comdey

करण बुलानी की 'थैंक यू फॉर कमिंग' पहली हिंदी फिल्म नहीं है जो सेक्स और ऑर्गेज्म पर बेस्ड है, लेकिन इस बार फिल्म में सेक्स के अलावा और भी बहुत कुछ देखने को मिला है। इस फिल्म को देखकर अंदाजा लगया जा सकता है कि इन दिनों वुमन एम्पावरमेंट और वुमन इंडिपेंडेंस पर हम कई फिल्में बना सकते हैं, जिसे हम लोगों की सोच वुमन के प्रति बदल सकते हैं। इसका मतलब ये नहीं कि आप वुमन बेस्ड फिल्म में कुछ भी दिखा दो। अब ऐसे में 'थैंक यू फॉर कमिंग' में आपको पांच लड़कियों कि लाइफ और उसे जुड़े रिश्तों की कहानी देखने को मिलने वाली है। 

थैंक यू फॉर कमिंग की कहानी कैसी है

'थैंक यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, शिबानी बेदी और कुशा कपिला को एक साथ स्क्रीन करते देख सकते हैं। फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग'का प्रमोशन तो जोरों-शोरों से किया गया, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया। 'थैंक यू फॉर कमिंग' की कहानी देख फैंस की उम्मीदों पर  पानी फिर गया है। ये तो वहीं बात हो गई खोदा पहाड़ निकली चुहिया। 'थैंक यू फॉर कमिंग' की कहानी में कुछ भी खास देखने को नहीं मिला है, जिसे देख आप दूसरो को फिल्म देखने के लिए कह सकें। ये कहानी एक ऐसी लड़की की है जिसे लड़के ये कहते हैं कि उसे सेक्स न करना आता और न ही पता है कि क्या होता है। वो लकड़ी अपने लाइफ में सेक्स की तलाश में लग जाती है। वह सिर्फ सेक्स के लिए किसी के भी साथ रहने के लिए तैयार हो जाती है। इस फिल्म की कहानी में कहीं भी कुछ भी दिखाने को मिल रहा है। कहानी देख आपको समझ ही नहीं आएगा की कब, कहां और क्या हो रहा है। कहानी में कुछ भी नया देखने को नहीं मिल है। बस चरम सुख की प्राप्ति के लिए लड़की किसी के साथ भी रहने के लिए तैयार हो जाती है। ये फिल्म थिएटर में देखकर पैसे बर्बाद न करें इससे अच्छा आप इस फिल्म को ओटीटी पर जब रिलीज होगी तब देख। 

स्टार कास्ट का फिल्म में काम
'थैंक यू फॉर कमिंग' में कनिका कपूर का किरदार भूमि पेडनेकर ने निभाया है, जो पूरी जिंदगी अपने वीर प्रताप सिंह का बेसब्री से इंतजार करती रहती है। वह अपनी शादीशुदा और सबसे अच्छी दोस्त पल्लवी (डॉली सिंह) और टीना (शिबानी बेदी) के सामने खुलासा करती है कि उसे कभी सेक्स लाइफ का सुख नहीं मिला है। शहनाज गिल को फिल्म के प्रमोशन में काफी मस्ती करते देखा गया, लेकिन शहनाज गिल फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। कुशा कपिला ने फिल्म में ठीक-ठाक एक्टिंग की है, लेकिन उन्हें काफी कम स्पेस मिला है। शिबानी बेदी ने भी ठीक एक्टिंग की है। एक्टिंग को लेकर एक्ट्रेस के बीच कुछ भी क्लियर नहीं है, ऐसा फिल्म देखकर तो साफ होता है। वहीं करण ने भी फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं किया है। अनिल कपूर की एक्टिंग इस फिल्म में लोगों को पसंद नहीं आई है। 

थैंक यू फॉर कमिंग के डायरेक्शन में नहीं था दम 
करण बूलानी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। वो कहानी को या तो ठीक से समझ नहीं पाए या समझा नहीं पाए। मॉर्डन होने का मतलब ये नहीं की कुछ भी दिखा दे। इस फिल्म के अनुसार जैसे एक लड़की किसी भी समय किसी के साथ सेक्स करने के लिए तैयार होती है। ऐसा तो कोई भी लड़की सेक्स करने के लिए किसी के साथ एकदम से तैयार नहीं हो सकती है। 'थैंक यू फॉर कमिंग' फिल्म की कहानी बिना सर-पैर की है, जिसमें कुछ भी दिखया जा रहा है बस। डायरेक्टर इस आधी-अधूरी कहानी से लोगों को क्या मैसेज देना चाहते हैं समझ ही नहीं आ रही है। राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, 'थैंक यू फॉर कमिंग' उन चीजों से लोगों को दूर करने की कोशिश करती है जो भारतीय समाज की सोच को गंद बनती हैं, जिसे इस फिल्म के जरिए दिखाया गया है। इस फिल्म लड़कियों की सेक्स लाइफ को लेकर मजाक बना दिया है। 

ये भी पढ़ें-

जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे शख्स की गुरमीत चौधरी ने बचाई जान, Video देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ

सनी देओल के बेटे राजवीर की Dono स्क्रीनिंग में सितारों का लगा मेला, सलमान खान ने आमिर खान को लगाया गले

शाहरुख खान पर प्यार लुटाती दिखीं बेटी सुहाना, गौरी खान ने शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement