Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान पर प्यार लुटाती दिखीं बेटी सुहाना, गौरी खान ने शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो

गौरी खान ने शाहरुख खान, सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के साथ एक हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर लोगों के बहुत पसंद आ रही है। इस फोटो में जवान एक्टर पूरे परिवार के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 06, 2023 7:40 IST
shahrukh khan, gauri khan, Suhana Khan, AbRam, Aryan, srk, jawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM shahrukh khan Family Photo

शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' की सफलता को लेकर चर्चा में बने हुए। शाहरुख खान 'पठान' के बाद इस साल अपनी दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' को लेकर दुनियाभर में छाए हुए हैं। वहीं सुपरस्टार की नई फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शाहरुख खान के परिवार के लिए ये साल और भी खास होने वाला है क्योंकि सुहाना खान और आर्यन खान जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं। इसी बीच गौरी खान ने हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें आप शाहरुख खान, सुहाना खान,  अबराम खान और आर्यन खान को देख सकते हैं।

शाहरुख खान को किस करते दिखीं सुहाना

गौरी खान ने हैप्पी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें आप शाहरुख खान, सुहाना खान,  अबराम खान और आर्यन खान को कूल अंदाज में पोज देते देख सकते हैं। लोगों को शाहरुख खान की हैप्पी फैमिली फोटो बहुत पसंद आ रही है। इस नई फैमिली फोटो में अबराम खान और आर्यन खान किंग खान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं  सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान को किस करते दिखाई दे रही हैं। 

गौरी खान ने शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो
शाहरुख खान इस हैप्पी फैमिली फोटो में ट्रंक पर बैठे नजर आ रहे हैं जबकि आर्यन खान शाहरुख से नीचे एक ट्रंक पर बैठे नजर आ रहे हैं। अबराम, शाहरुख के पीछे एक ट्रंक पर खड़े हैं। वहीं फोटो में सुहाना खान शाहरुख पर प्यार लुटाती दिखीं रही हैं। गौरी खान भी एस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आर्यन और अबराम बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह हैंडसम लग रहे हैं। 

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट
लंबे समय के बाद शाहरुख खान एंड फैमिली की एक खूबसूरत फोटो सामने आई है। शाहरुख खान 'पठान' और 'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि दोनों फिल्मों ने 1000 करोड़ रुपये की कमाई की है और अभी उनकी एक और फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है।  राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' में शाहरुख खान नजर आएंगे। फैंस को उम्मीद है कि 'डंकी' भी 'पठान' और 'जवान' की तरह ही रिकॉर्ड तोड़ेगी।

ये भी पढ़ें-

Salman Khan ने आमिर खान की बेटी Ira के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट, आइरा ने खास अंदाज में दिया जवाब

नोरा फतेही से जरीन खान तक ये हैं बॉलीवुड की डांस डीवाज, देखिए उनके चार्टबस्टर सॉन्ग्स की लिस्ट

श्रद्धा कपूर, हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को ईडी का समन, महादेव बेटिंग ऐप मामले में फंसे स्टार्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement