Friday, May 03, 2024
Advertisement

Salman Khan ने आमिर खान की बेटी Ira के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट, आइरा ने खास अंदाज में दिया जवाब

सलमान खान ने आमिर खान की बेटी आइरा की सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खूब तारीफ की है। सलमान ने इस पोस्ट के जरिए उनके काम की तारीफ की है, जिस पर आइरा ने प्यारा सा रिएक्शन भी दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 06, 2023 6:56 IST
Salman Khan praises aamir khan daughter ira - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan

भाईजान सलमान खान और आमिर खान की दोस्ती इतनी गहरी है कि दोनों को देखकर लगता है, जैसे ये दोस्त नहीं भाई हैं। इसी बीच सलमान खान ने अपने सबसे अच्छे दोस्त आमिर खान की बेटी आइरा खान की तारीफ में कुछ ऐसा कह दिया है कि सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो गई। सलमान खान ने आइरा की तारीफ करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की है, जिसके बाद आमिर खान की बेटी आइरा ने भी इस स्टोरी पर अपना प्यारा सा रिएक्शन दिया है। 

सलमान खान ने आइरा की तारीफ

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आइरा के लिए पहली बार कुछ स्पेशल शेयर किया है। सलमान खान ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'कमाल है यार मेरे दोस्त के बच्चे बहुत बड़े हो गए, एकदम स्ट्रांग हो गए और बहुत होशियार भी है, भगवान का आशीर्वाद तुम पर बना रहे बेटा।' इस स्टोरी में कार्टून इमेजेस के साथ ये प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। 

Salman Khan-Ira Khan

Image Source : INSTAGRAM
Salman Khan-Ira Khan

आइरा ने सलमान खान के पोस्ट पर किया रिएक्ट 
आमिर खान की बेटी आइरा ने सलमान खान के इस स्टोरी पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'थैंक यू।' जिस काम के लिए उनकी तारीफ की गई है वह अगस्तू फाउंडेशन के लिए किया गया है, जिसमें उन्होंने मानसिक समस्याओं वाले लोगों की मदद के लिए ये कैम्प शुरू किया था। आइरा को चाइल्डहुड ट्रॉमा झेला पड़ा था जब उनके पिता आमिर खान और मां रीना दत्ता का तलाक हो गया था। आज वह डिप्रेशन के बारे में सभी से बिना घबराए बात कर पाती है। 

आमिर खान की फैमिली
लंबे समय तक डिप्रेशन के दौर से गुजर चुकीं आइरा खान अब मेंटल हेल्थ पर काम कर रही हैं। बात दें कि आइरा खान आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं और उनका एक बेटा जुनैद खान भी है। आमिर और रीना ने 18 अप्रैल, 1986 को शादी के बंधन में बंधे, लेकिन 2002 में अलग हो गए। बाद में आमिर ने किरण राव से शादी कर ली। 2021 में आमिर ने किरण से अलग हो गए। उनका एक बेटा आजाद है।

ये भी पढ़ें-

 

नोरा फतेही से जरीन खान तक ये हैं बॉलीवुड की डांस डीवाज, देखिए उनके चार्टबस्टर सॉन्ग्स की लिस्ट

श्रद्धा कपूर, हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को ईडी का समन, महादेव बेटिंग ऐप मामले में फंसे स्टार्स

'मेड इन हेवन' फेम ईशा चोपड़ा के संग 70 साल के बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, बोलीं- अनजान आदमी ने दबोच लिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement