Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मेड इन हेवन' फेम ईशा चोपड़ा के संग 70 साल के बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, बोलीं- अनजान आदमी ने दबोच लिया

एक्ट्रेस ईशा चोपड़ा ने एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने साथ हुई एक खतरनाक घटना का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में बताया है कि 70 साल के एक बुजुर्ग ने उनके साथ छेड़छाड़ की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 05, 2023 21:06 IST
Eisha Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_EISHACHOPRA Eisha Chopra

नई दिल्लीः फिल्म 'नीरजा' और वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें पाने वाली एक्ट्रेस ईशा चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने एक ऐसा दर्दनाक अनुभव शेयर किया है, जिसे जानकर हर कोई दंग है। क्योंकि अगर किसी एक्ट्रेस के साथ खुलेआम छेड़खानी हो सकती है तो आम महिलाएं खुद को कैसे सुरक्षित समझें। दरअसल, इस पोस्ट में ईशा ने खुलासा किया है कि हाल ही एक 70 साल के बुजुर्ग ने  उनके साथ छेड़खानी की है। जिसके बाद वह काफी घबरा गईं और 10 दिन तक उन्हें नींद नहीं आई। 

अनजान आदमी ने दबोच लिया

ईशा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर लंबी पोस्ट में पूरी आपबीती सुनाई है। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए इस डरा देने वाले वाकये को सुनाया है। ईशा चोपड़ा ने लिखा है, "लगभग 10 दिन पहले एक पब्लिक प्लेस पर एक अनजान आदमी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की। उसने मुझे दबोच लिया। वह अच्छे कपड़े पहने हुए था। पढ़ा-लिखा लग रहा था और उसकी उम्र 70 साल के करीब थी। वह मेरे पास आया और अपना परिचय दिया। उसने मेरे हाथ मिलाने को यह समझ लिया कि उसे मुझे अपनी ओर खींचना का निमंत्रण मिल गया है। जहां मन किया अपने हाथों से छूने लगा।"

ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत 

ईशा ने पोस्ट में यह भी बताया है कि वह इस घटना के कारण काफी सदमे में रहीं। उन्होंने लिखा है, "मैं इस वजह से कई दिनों तक शॉक में रही। सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि मैं एकदम फ्रीज हो गई थी। कुछ समझ नहीं पाईं कि क्या करूं। मेरे लिए जैसे सबकुछ रुक गया था और वह शख्स बड़े आराम से वहां से निकल गया।"

Leo का ट्रेलर देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, संजय दत्त और थलपति विजय के बीच दिखी कांटे की टक्कर

NTR31 का हुआ धांसू ऐलान, 'केजीएफ' डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ Jr NTR ने मिलाया हाथ

Khufiya Review: स्पाई थ्रिलर फिल्म में छा गए तब्बू और अली फजल, जानिए कैसी है विशाल भारद्वाज की फिल्म

जिमी शेरगिल ने किया अपने करियर की सबसे बड़ी गलती का खुलासा, आज भी है जिसका पछतावा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement