Monday, April 29, 2024
Advertisement

Leo का ट्रेलर देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, संजय दत्त और थलपति विजय के बीच दिखी कांटे की टक्कर

थलपति विजय और संजय दत्त की फिल्म 'लियो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में दोनों स्टार्स एक दूसरे पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 06, 2023 15:20 IST
Leo Trailer- India TV Hindi
Image Source : X Leo Trailer

नई दिल्लीः थलपति विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' अपने ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में है। इस महीने यह सिनेमाघरों में पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार है, फिल्म के मेकर्स ने वादा निभाते हुए फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फिल्म में संजय दत्त और विजय सेतुपति एक दूसरे पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर इतना दमदार है कि केवल एक नजर से ही कोई यह मान सकता है कि फिल्म लोगों के रोंगटे खड़े करने वाली है। 

पल-पल बदलता दिखा विजय का किरदार  

ट्रेलर में एक डरपोक थलपति विजय को दिखाया गया है जो अपनी पत्नी (तृषा कृष्णन) और अपने परिवार के बाकी सदस्यों के साथ सामान्य जीवन जी रहा है, लेकिन जब कुछ लोग जिंदगी बर्बाद करने लगते हैं, तो हालात इस फैमिली फिल्म को एक्शन फिल्म में बदल देते हैं। ट्रेलर में संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन और कई अन्य महान कलाकार शामिल हैं।

'लियो' को लेकर कुछ खास बातें

'मर्सल' अभिनेता थलपति विजय के अलावा फिल्म में त्रिशा, संजय दत्त, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, मैथ्यू थॉमस, प्रिया आनंद और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में कलाकार शामिल हैं। फिल्म के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है और मनोज परमहंस सिनेमैटोग्राफी के हेड हैं। फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में ट्रेलर रिलीज किया है। हालांकी अब तक हिंदी पोस्टर सामने नहीं आया है।  

NTR31 का हुआ धांसू ऐलान, 'केजीएफ' डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ Jr NTR ने मिलाया हाथ

Khufiya Review: स्पाई थ्रिलर फिल्म में छा गए तब्बू और अली फजल, जानिए कैसी है विशाल भारद्वाज की फिल्म

जिमी शेरगिल ने किया अपने करियर की सबसे बड़ी गलती का खुलासा, आज भी है जिसका पछतावा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement