Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

NTR31 का हुआ धांसू ऐलान, 'केजीएफ' डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ Jr NTR ने मिलाया हाथ

जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील मिलकर अब फैंस को दमदार सरप्राइज देने जा रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने अब घोषणा की है कि इसकी शूटिंग अप्रैल 2024 में शुरू होगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 05, 2023 18:27 IST
NTRNeel- India TV Hindi
Image Source : X NTRNeel

नई दिल्ली: एन.टी. रामा राव जूनियर न केवल टॉलीवुड में, बल्कि पूरे देश में मशहूर हैं। 'आरआरआर' की सफलता के बाद अब दुनिया भर में उनके फैंस हैं। अब जूनियर NTR के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है, जिसके अनुसार वह जल्द ही 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। गौरतलब है कि एक साल से ज्यादा समय पहले इस फिल्म को लेकर खबरें सामने आई थीं, वहीं अब इसे लेकर ऑफिशियल ऐलान किया गया है। 

मेकर्स ने किया पोस्ट 

इस फिल्म को फिलहाल अस्थायी रूप से एनटीआर 31 नाम दिया गया है। लेकिन उसके बाद से फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई। नवीनतम अपडेट में, फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर यह घोषणा की है कि फिल्मांकन आधिकारिक तौर पर अप्रैल 2024 में शुरू होगा। माइथ्री मूवी मेकर्स ने अपने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, "@tarak9999 और #प्रशांतनील का सबसे बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट अप्रैल, 2024 में शुरू होगा; प्रतिष्ठित हाई-ऑक्टेन तमाशा भारतीय सिनेमा में एक नया मानदंड स्थापित करेगा।"

NTR31 क्यों है बहुत खास 

एनटीआर31 आरआरआर अभिनेता और केजीएफ निर्देशक के बीच पहला सहयोग होगा। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स ने एनटीआर आर्ट्स के सहयोग से किया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन अफवाह है कि आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जूनियर एनटीआर हैं काफी बिजी

जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह अगली बार 'देवारा' में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन कोराटाला शिवा ने किया है। यह फिल्म जान्हवी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म है, और इसमें सैफ अली खान विलेन के रूप में हैं। कहा जा रहा है कि उनके अलावा फिल्म में शाइन टॉम चाको, प्रकाश राज, नारायण, मुरली शर्मा और कई अन्य लोग भी शामिल होंगे। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म दो भागों में रिलीज होगी, पहला भाग 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगा।

प्रशांत नील की 'सालार' है कतार में

प्रशांत नील की आगामी फिल्म 'सालार' काफी सुर्खियों में है, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं, इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स द्वारा किया गया है। 

Khufiya Review: स्पाई थ्रिलर फिल्म में छा गए तब्बू और अली फजल, जानिए कैसी है विशाल भारद्वाज की फिल्म

जिमी शेरगिल ने किया अपने करियर की सबसे बड़ी गलती का खुलासा, आज भी है जिसका पछतावा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement