Monday, April 29, 2024
Advertisement

जिमी शेरगिल ने किया अपने करियर की सबसे बड़ी गलती का खुलासा, आज भी है जिसका पछतावा

जिमी शेरगिल को अपने पूरे एक्टिंग करियर में की गई एक गलती पर आज तक पछतावा है। जिसका उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 05, 2023 16:05 IST
Jimmy Shergill- India TV Hindi
Image Source : X Jimmy Shergill

नई दिल्लीः बॉलीवुड में एक क्यूट और रोमांटिक एक्टर के तौर पर पहचान बनाकर शुरुआत करने वाले एक्टर जिमी शेरगिल ने अपने करियर की सबसे बड़ी गलती को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि उन्हें अपने करियर में की गई एक गलती पर पछतावा है। जिमी जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'चूना' में नजर आने वाले हैं, जिसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने अभिनय करियर में की गई एक गलती के बारे में खुलकर बात की।

यंग ऐज में लेना चाहिए इस चीज का मजा

उन्‍होंने कहा कि मैंने अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को त्यागकर गंभीर भूमिकाएं चुनी। उन्होंने कहा, "मैं आज के सभी युवा अभिनेताओं से कहना चाहता हूं कि उन्हें अपनी युवावस्था में एक चॉकलेट बॉय की छवि का आनंद लेना चाहिए। परिपक्व भूमिकाओं की ओर जल्दबाजी करने की कोशिश न करें। जिंदगी के इस दौर का भरपूर आनंद लें क्योंकि यह कभी वापस नहीं आएगा। आप अपने करियर में अपने आप परिपक्व भूमिकाओं की ओर बढ़ेंगे। यह मेरे करियर में की गई एक गलती है कि मैं अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की जल्दी में था। मुझे आज ऐसा करने का पछतावा है।"

इन फिल्मों से बदली छवि

चरित्र भूमिकाएं निभाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं कैरेक्टर रोल के कारण ही उद्योग में इतने वर्षों तक प्रासंगिक रहा। मैं बैक टू बैक रोमांस कर रहा था, गाने गा रहा था और एक दिन मुझे एहसास हुआ कि लोगों के लिए अब यह बहुत हो गया है। तभी मैंने कैरेक्टर रोल करने का फैसला किया और मैंने 'मुन्ना भाई', 'ए वेडनसडे', 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्में कीं और इन सबने मुझमें बदलाव लाना शुरू कर दिया।''

कैसी है वेब सीरीज 'चूना'

'चूना' एक डकैती कॉमेडी ड्रामा है। इसमें आशिम गुलाटी, अरशद वारसी, विक्रम कोचर, नमित दास, चंदन रॉय, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, मोनिका पंवार भी हैं। यह सीरीज अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

क्राइम ड्रामा पसंद करने वालों की होगी मौज! OTT पर सोनी लिव लाएगा इजरायली शो 'मैगपाई' का हिंदी वर्जन 'कन खजूरा'

'पाताल लोक 2' की कैसी होगी कहानी? जयदीप अहलावत ने रिलीज से पहले खोल दिए सारे राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement