Monday, May 06, 2024
Advertisement

'पाताल लोक 2' की कैसी होगी कहानी? जयदीप अहलावत ने रिलीज से पहले खोल दिए सारे राज

जयदीप अहलावत किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का डंका बजाया है। हाल ही में वो करीना कपूर की ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘जाने जान’ में नजर आए थे, जिसमें उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पंसद किया। वहीं अब वो जल्द ही 'पाताल लोक 2' में नजर आने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 04, 2023 23:24 IST
Jaideep Ahlawat- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Jaideep Ahlawat

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से लेकर 'कमांडो: ए वन-मैन आर्मी' और 'राज़ी' तक, जयदीप अहलावत ने इन फिल्मों में अपने किरदार से लोगों के बीच जबरजस्त पहचान बनाई है। वहीं हाल ही में करीना कपूर की ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘जाने जान’ में भी जयदीप अहलावत ने शानदार एक्टिंग की है, जिसे फैंस ने भरपूर प्यार दिया। अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा मीठा’ से एक्टिंग में डेब्यू करने वाले जयदीप अहलावत ने अपने 13 साल के करियर में कई यादगार रोल प्ले किए हैं। जयदीप ने अजय देवगन से लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तक बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ काम किया है। वहीं अब वो जल्द ही 'पाताल लोक 2' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में जयदीप अहलावत ने इस वेब सीरीज को लेकर बातचीत की साथ ही एक्टर ने इस फिल्म से जुड़े कुछ ऐसे राज खोले हैं जिसके बारे में जानकर आपकी इस सीरीज को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ जाएगी।  

'पाताल लोक 2' को लेकर जयदीप अहलावत ने किए ये खुलासे

हाल ही में एक वेब पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए जयदीप अहलावत ने 'पाताल लोक 2' के बारे में बात की साथ ही इस शो केटीम की सराहना भी की।उन्होंने कहा- मुझे शो की टीम, अविनाश और सुदीप से लेकर सभी पर पूरा भरोसा है। मैं लोगो के भरोसे काम करता हूं। मुझे अच्छी टीम मिलती है, मैं अच्छा काम करता हूं।' अगर मैं अच्छा काम न करूं तो समझना काम ही अच्छा नहीं है। लेकिन मुझे पता है कि सुदीप ने जो कहानी लिखी है वह बहुत सुंदर है। अहलावत ने आगे कहा कि ये फिल्म इतनी अच्छी है कि आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे कि ऐसा कुछ लिखने में कितना समय लगेगा, एक लेखक खुद को कितना आगे बढ़ा सकता है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।'

'पाताल लोक' सीजन 2

बता दें कि 'पाताल लोक सीजन वन' की सफलता के बाद एक बाद फिर से ये सीजन दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए आ रहा है। इस बार इस सीजन में एक पुलिस वाले की स्टोरी को दिखाया जाएगा, जिसे एक केस को सॉल्व करने के लिए दिया जाएगा और उसी में दर्शकों के लिए सस्पेंस और थ्रिलिंग का जायका मिलेगा। 'पाताल लोक सीजन 2' अमेजान प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

 

मीका सिंह को जैकलीन की फोटो पर कमेंट करना पड़ा महंगा, सुकेश चंद्रशेखर ने सिंगर को भेजा कानूनी नोटिस

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से सामने आई तस्वीरें

क्राइम ड्रामा पसंद करने वालों की होगी मौज! OTT पर सोनी लिव लाएगा इजरायली शो 'मैगपाई' का हिंदी वर्जन 'कन खजूरा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement