Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के हिट होने के अपनी फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग शुरू कर दी है।फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आ गई है, जिसमें उनके साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 04, 2023 22:53 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया ने शुरू की जिगरा की शूटिंग

आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं, जो बाॅक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वहीं इस फिल्म के बाद अब आलिया भट्ट जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएंगी। हाल ही में आलिया ने अपनी इस अपकमिंग मूवी का अनाउंसमेंट वीडियो भी रिलीज किया गया था। जिसमें वो एक बैगपैक लटकाए, जमीन की ओर देखती नजर आ रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस किसी गहरी सोच में दिख रही हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में आलिया की आवाज भी सुनाई दे रही थी। वह कह रही हैं, 'देख मुझे, मेरी राखी पहनता है ना तू? मेरे प्रोटेक्शन में है तू। तुझे मैं कुछ भी नहीं होने दूंगी। कभी भी।' इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के ऊपर आधारित होगी। इसमें दिखाया जाएगा कि एक बहन भाई को सुरक्षित रखने, उसे बचाने के लिए किस हद तक जा सकती है।

'जिगरा' की शूटिंग हुई शुरू

वहीं 'जिगरा' के अनाउंसमेंट  के बाद अब आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म की सेट से आलिया की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें वो अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ दिखाई दे रही हैं। आलिया की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह 'जिगरा' के सेट पर नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में आलिया भट्ट मेकअप रूम में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ दिखाई दे रही हैं, जबकि एक तस्वीर में आलिया नो मेकअप लुक से हर किसी का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- 'और फाइनली हमने जिगरा फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। आज शूटिंग का पहला दिन रहा और शानदार अनुभव लेकर आया। उम्मीद है शांति और दिल की भावनाओं के साथ हमारी ये जर्नी आगे बढ़ेगी।' आलिया भट्ट के इस पोस्ट के सामने आने के बाद हर कोई उनकी इस फिल्म के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

करण से साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं आलिया

बता दें कि 'जिगरा' में आलिया भट्ट ना सिर्फ एक्टिंग करने वाली हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी करने वाली हैं। वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगी। इससे पहले आलिया के प्रोडक्शन हाउस एटरनल सनशाइन्स के तले उनकी फिल्म डार्लिंग्स भी बनी थी। जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। 

 

क्राइम ड्रामा पसंद करने वालों की होगी मौज! OTT पर सोनी लिव लाएगा इजरायली शो 'मैगपाई' का हिंदी वर्जन 'कन खजूरा'

सुपरहीरो स्टाइल में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मनाया बेटे का जन्मदिन, सामने आई सेलीब्रेशन की झलकियां

रिया कपूर की वजह से गिरते-गिरते बचे जितेंद्र, अनिल कपूर की बेटी की इस हरकत पर नाराज हुए फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement