Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सुपरहीरो स्टाइल में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मनाया बेटे का जन्मदिन, सामने आई सेलीब्रेशन की झलकियां

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने हाल ही में अपने बेटे गुरिक का दूसरा जन्मदिन मनाया है। गुरिक के इस दिन को और भी ज्यादा खास करने के लिए उन्होंने सुपरहीरो थीम की पार्टी भी रखी जिसकी कुछ तस्वीरें अब नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है,जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 04, 2023 20:59 IST
Neha Dhupia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा धूपिया ने सुपरहीरो स्टाइल में मनाया बेटे गुरिक का बर्थडे

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने हाल ही में, अपने बेटे गुरिक का दूसरा जन्मदिन बेहद ही धूमधाम से सेलीब्रेट किया है। गुरिक के बर्थडे पर नेहा नेहा और अंगद ने एक सुपरहीरो थीम वाली पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोहा अली खान भी अपनी बेटी इनाया के साथ  गुरिक के बर्थडे में शामिल हुई थीं। 

नेहा ने दिखाई बेटे के बर्थडे सेलीब्रेशन की झलक

Neha Dhupia-Angad Bedi

Image Source : INSTAGRAM
Neha Dhupia-Angad Bedi

नेहा धूपिया ने जो गुरिक की बर्थडे पार्टी की जो तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जिनमें हम बर्थडे बॉय को सुपरहीरो-थीम वाले आउटफिट में देख सकते हैं। पार्टी में जहां अंगद बेदी ने ब्लू कलर की 'सुपरमैन' टी-शर्ट पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की कैप कैरी की हुई थी। वहीं, नेहा व्हाइट कलर के टॉप में नजर आईं, जिसपर रंग-बिरंगे सितारे बने हुए थे। वहीं बात बर्थडे बाॅय की करे तो गुरिक अपने बर्थडे पर बैटमैन-स्टाइल वाली ब्लैक ड्रेस में बेहद क्यूट लग रहे थे।

गुरिक का केक भी था सुपरहीरो वाली थीम का 

Neha Dhupia

Image Source : INSTAGRAM
Neha Dhupia

अब जब बर्थडे की थीम सुपरहीरो वाली थी तो जाहिर सी बात है कि केक भी कुछ ऐसा ही होगा। नेहा ने अपने बेटे के केक की भी एक झलक दिखाई है। ये केक थ्री-टियर थी जिसे 'कैप्टन अमेरिका', 'बैटमैन' और 'हल्क की मुट्ठी' की आइसिंग से सजाया गया था, इसके अलावा नेहा ने अपने बेटे और पति अंगद के साथ कई तस्वीरे शेयर की है जो लोगों का दिल जीत रही है। 

कुछ ऐसी थी बर्थडे पार्टी की सजावट 

Neha Dhupia-Angad Bedi

Image Source : DESIGN
Neha Dhupia-Angad Bedi

वहीं इस तस्वीर में हम गुरिक सिंह की सुपरहीरो-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी की सजावट भी देख सकते हैं। वेन्यू को सुपरहीरो कटआउट और रेंड एंड गोल्ड कलर के बैलून्स से सजा हुआ देखा जा सकता है। इस फोटो में नेहा को सुपरहीरो-थीम वाले बैकग्राउंड के पास अपने पति के साथ पोज़ देते हुए हाथ में कॉटन कैंडी पकड़े देखा जा सकता है।

 

रिया कपूर की वजह से गिरते-गिरते बचे जितेंद्र, अनिल कपूर की बेटी की इस हरकत पर नाराज हुए फैंस

'पुष्पा 2' की रिलीज का इंतजार, लेकिन डेविड वॉर्नर के सिर से नहीं उतरा 'पुष्पा 1' का खुमार, मैदान में करने लगे ये काम!

'गणपत' का पहला गाना 'हम आए हैं' का टीज़र रिलीज, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के किलर डांस मूव्स देख हो जाएंगे क्रेजी

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement