Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रिया कपूर की वजह से गिरते-गिरते बचे जितेंद्र, अनिल कपूर की बेटी की इस हरकत पर नाराज हुए फैंस

'थैक्यू फॉर कमिंग' की स्क्रीनिंग में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला और डॉली सिंह के साथ ही अनिल कपूर और जितेंद्र का जलवा देखने को मिला। जितेंद्र ने एंट्री के दौरान ही धमाकेदार डांस किया। अनिल कपूर भी उनके साथ धमाका करते नजर आए। लेकिन इसी दौरान जितेंद्र के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो स्टेज पर गिरते-गिरते बचे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 04, 2023 18:53 IST
Jitendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गिरते-गिरते जितेंद्र का वीडियो वायरल

भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला और डॉली सिंह स्टारर फिल्म 'थैक्यू फॉर कमिंग' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म की बीते दिन स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की। इस दौरान शहनाज गिल सिंगर गुरु रंधावा के साथ पोज देती नजर आईं तो अनन्या भी अपने बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ इस इंवेट में शामिल होकर पार्टी की रौनक बढ़ाई। लेकिन इस इंवेट में जिस शक्स ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा को वो थे एकता कपूर के पापा और दिग्गज एक्टर जितेंद्र। आखिर इस इंवेट में 81 साल के जितेंद्र ने सबसे ज्यादा एनर्जी के साथ जो एंट्री ली थी। जैसे ही जितेंद्र ढोल-नगाड़ों पर डांस करते हुए इंवेट में पहुंचे सब बस उन्हें ही देखते रह गए थे। लेकिन इस दौरान जितेंद्र के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो स्टेज पर गिरते-गिरते बचे। 

रिया की वजह से गिरते-गिरते बचे जितेंद्र

दरअसल हाल ही में इस इंवेट से जितेंद्र का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते है कि स्टेज पर 'थैक्यू फॉर कमिंग' की पूरी स्टार कास्ट नजर आ रही है। इस दौरान वहां जितेंद्र, रिया कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं। इसी दौरान रिया कपूर जैकी श्रॉफ से गले मिलने के लिए आगे बढ़ती हैं और उनके कोनी से जितेंद्र को धक्का लग जाता है, जिसकी वजह से एक्टर गिरते-गिरते बचते है। जितेंद्र इस दौरान जैसे-तैसे खुद कौ बैलेंस कर गिरने से बचाते है। हालांकि जब रिया को पता चलता है कि वो जितेंद्र है तो ऐसे में वो उनका हाथ पकड़ कर हंसने लगती हैं। लेकिन कुछ लोगों का रिया कपूर का ये व्यवहार पंसद नहीं आया और इसको लेकर वो अनिल कपूर की बेटी को काफी भला बुरा सुना रहे हैं।

लोगों ने रिया को सुनाई खरी-खोटी

कुछ फैंस का कहना है कि रिया ने कोहनी वाली हरकत जानकर की है लेकिन वो ये नहीं जानती थी कि वो जिन्हें वो धकेल रही हैं वो जीतू अंकल हैं। कुछ लोग तो रिया को मैनर्सलैस का टैग दे रहे हैं। वहीं काफी सारे लोग उन्हें घमंडी भी बता रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कमेंट कर ये कहते हुए नजर आ रहे है कि रिया ने ये हरकत जानकर नहीं किया। 

फिल्म में नजर आएगी शानदार कास्ट

बता दें, जल्द ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ कुशा कपिला, शहनाज गिल, डॉली सिंह और अनिल कपूर भी हैं। इस फिल्म को अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने ही डायरेक्ट किया है। ये एक वीमेन सेंट्रिक फिल्म है। इस फिल्म में महिलाओं के अहम मुद्दे जिन पर लोग बात नहीं करते उन्हें उठाया गया है। फिल्म तो एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। 

 

'गणपत' का पहला गाना 'हम आए हैं' का टीज़र रिलीज, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के किलर डांस मूव्स देख हो जाएंगे क्रेजी

'सालार' है रीमेक? अगर आपको भी है शक तो प्रभास की फिल्म रिलीज होने के 79 दिन पहले देखिए OTT पर प्रशांत नील की 'उग्रम'

एआर रहमान ने सर्जन एसोसिएशन को भेजा 10 करोड़ का मानहानि नोटिस, दिया 15 दिनों का अल्‍टीमेटम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement