Friday, May 10, 2024
Advertisement

'सालार' है रीमेक? अगर आपको भी है शक तो प्रभास की फिल्म रिलीज होने के 79 दिन पहले देखिए OTT पर प्रशांत नील की 'उग्रम'

प्रभास की फिल्म'सालार' को लेकर कुछ दिनों से यह दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म प्रशांत नील की 2014 में आई 'उग्रम' का रीमेक है। जिसके बाद से लोग 'उग्रम' सर्च कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 04, 2023 17:23 IST
Salaar- India TV Hindi
Image Source : X Salaar

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा को दुनिया भर में फेम दिलाने वाले डायरेक्टरों में से एक हैं प्रशांत नील, जिन्होंने 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' से कन्नड़ सिनेमा को पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया। जिसके बाद प्रशांत अपनी अगली फिल्म प्रभास स्टारर 'सालार' को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन आपको बता दें कि 'केजीएफ' के पहले भी प्रशांत साल 2014 में 'उग्रम' नाम की फिल्म बना चुके हैं। अब 'सालार' को लेकर सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म 'उग्रम' की रीमेक है। तो आइए जानते हैं फिल्म 'उग्रम' के बारे में खास बातें और साथ ही यह भी कि ओटीटी पर आप इसे कहां देख सकते हैं।  

क्या सच में है रीमेक? 

दरअसल, जैसा कि हमने बताया कि फिल्म 'उग्रम'  से  प्रशांत नील ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। 'सालार' का फर्स्ट लुक जब से आया है लोग फिल्म को कभी 'KGF 2' का सीक्वल बता रहे हैं तो कोई इसे 'उग्रम' का रीमेक, लेकिन अब तक प्रशांत नील या प्रभास ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन 'उग्रम' और 'सालार' की तुलना होने पर प्रशांत नील ने यह कहा था कि उनकी पिछली तीनों फिल्मों से 'सालार' को कनेक्ट किया जा रहा है, क्योंकि उनका फिल्म बनाने का स्टाइल ही ऐसा है। इसलिए लोगों को यह कन्फ्यूजन है कि शायद फिल्म रीमेक है। 

ओटीटी पर देख सकते हैं 'उग्रम' 

जब से रीमेक वाली बात ने तूल पकड़ा है, लोगों ने 'सालार' को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स का मानना है कि अगर प्रभास की फिल्म 2014 वाली 'उग्रम' का ही रीमेक है। तो वो फिल्म का इंतजार नहीं करेंगे। बता दें कि यह फिल्म हिंदी में देखना चाहते हैं तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर इसे देख सकते हैं। वहीं कन्नड़ भाषा में यूट्यूब पर 'उग्रम' फ्री में उपलब्ध है।

22 दिसंबर को होगी रिलीज

बता दें कि प्रभास स्टारर 'सालार' इसी साल क्रिसमस पर 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'डंकी' के साथ क्लैश होगी।

Sharddha Kapoor के वेडिंग प्लान को लेकर फैन ने किया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा भयंकर जवाब!

सुलझ गई 'जाने जान' की गुत्थी? अगर देखना है और भी सस्पेंस थ्रिलर तो इन 7 वेब सीरीज और फिल्मों का भी लें मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement