Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'गणपत' का पहला गाना 'हम आए हैं' का टीज़र रिलीज, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के किलर डांस मूव्स देख हो जाएंगे क्रेजी

'गणपत' के धमाकेदार टीज़र के साथ दुनिया भर में तहलका मचाने के बाद, पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने पहले गाने - 'हम आए हैं' का टीज़र जारी किया है,जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का सेंसेशनल डांस लोगों को दीवाना बना रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 04, 2023 18:05 IST
Tiger Shroff- Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : DESIGN गणपत' के गाने 'हम आए हैं' का टीजर आउट

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिन इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला। वहीं अब इस फिल्म के पहले गाने 'हम आए हैं' का टीजर रिलीज किया गया है,जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का सेंसेशनल डांस देखने को मिल रहा है।

गाने के टीजर को देख एक्साइटेड हुए फैंस 

सामने आए गाने के टीजर में कृति सेनन बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।ब्राउन हाई स्लिट गाउन में कृति अपना स्लिम फिगर फ्लॉन्ट करते हुए लोगों के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ भी अपने डैशिंग फिजिक से फैंस को इम्प्रेस करते दिख रहे हैं। हम आए हैं हुक स्टेप्स के साथ दोनों स्टार फैंस को एक पार्टी सॉन्ग देने वाले हैं। फैंस गाने के टीजर को देखने के बाद पूरा गाना रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।यह गाना अगला चार्टबस्टर बनने के लिए पूरी तरह तैयार है जो प्लेलिस्ट पर हावी होगा। ये गाना कल रिलीज होने वाला है उम्मीद है टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का चेन हुकस्टेप सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड जरूर सेट करेगा। 

'गणपत' होगी पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर 

बता दें कि फिल्म 'गणपत' 20 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर और कृति की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'हीरोपंती' में साथ काम किया था। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' भारत की पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर है। फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। 

 

'सालार' है रीमेक? अगर आपको भी है शक तो प्रभास की फिल्म रिलीज होने के 79 दिन पहले देखिए OTT पर प्रशांत नील की 'उग्रम'

एआर रहमान ने सर्जन एसोसिएशन को भेजा 10 करोड़ का मानहानि नोटिस, दिया 15 दिनों का अल्‍टीमेटम

Sharddha Kapoor के वेडिंग प्लान को लेकर फैन ने किया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा भयंकर जवाब!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement