Monday, May 13, 2024
Advertisement

'पुष्पा 2' की रिलीज का इंतजार, लेकिन डेविड वॉर्नर के सिर से नहीं उतरा 'पुष्पा 1' का खुमार, मैदान में करने लगे ये काम!

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच के दौरान, मैदान में डेविड वॉर्नर के सिर चढ़ा 'पुष्पा 1' का खुमार, फील्डिंग के बीच उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 04, 2023 21:15 IST
Pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : X Pushpa 2

नई दिल्ली: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' इन दिनों देश की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। लेकिन सालों बाद भी 'पुष्पा 1: द राइज' का क्रेज भी कम नहीं हुआ है। इस फिल्म की रिलीज के बाद, न केवल जनता और फैंस के बीच, बल्कि दुनिया भर की मशहूर हस्तियों के बीच भी फिल्म का जबरदस्त क्रेज नजर आ चुका है। डांस स्टेप्स और डायलॉग्स से लेकर लुक और स्वैग तक, फिल्म की हर चीज ने ग्लोबल ट्रेंड को जन्म दिया। अब ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच के दौरान  ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर पुष्पा स्टाइल को कॉपी किया है।  

किया श्रीवल्ली का हुक स्टैप

दरअसल, बीते दिन हुए ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर को चार्टबस्टर गाने 'श्रीवल्ली' से अल्लू अर्जुन के मोस्ट फेमस डांस स्टेप को कॉपी करते देखा गया। जी हां! डेविड वॉर्नर को 'पुष्पा 1: द राइज' के श्रीवल्ली ट्रैक के डांस स्टेप पर थिरकते देखा गया और उनकी क्लिप सोशल मीडिया पर तूफान ले आई। 

क्या बोल रहे फैंस 

सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक नेटीजन ने कैप्शन दिया, "डेविड वॉर्नर का दिन बन गया है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि क्लास में आपकी सराहना की जा रही है, चाहे आप कहीं भी खेल रहे हों। @davidwarner31

#PAKvsAUS #PAKvAUS #WarmUpMatch #ICCCricketWorldCup"

हालांकि आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वॉर्नर को पुष्पा की स्टाइल कॉपी करते देखा जा रहा है। इसके पहले भी वह इस अंदाज में स्वैग बिखेरते नजर आ चुके हैं। 

जल्द रिलीज होगी फिल्म 
15 अगस्त, 2024 को ग्लोबल लेवल पर रिलीज होने वाली सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का एक नया इंटेंस और दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया था, जिसने प्रशंसकों और दर्शकों को सरप्राइज कर दिया। 'पुष्पा: द रूल' का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया है। यह फिल्म माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित है।

'सालार' है रीमेक? अगर आपको भी है शक तो प्रभास की फिल्म रिलीज होने के 79 दिन पहले देखिए OTT पर प्रशांत नील की 'उग्रम'

Sharddha Kapoor के वेडिंग प्लान को लेकर फैन ने किया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा भयंकर जवाब!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement