Sunday, April 28, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर, हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को ईडी का समन, महादेव बेटिंग ऐप मामले में फंसे स्टार्स

महादेव बेटिंग एप मामले में ईडी ने हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को समन किया, इस मामले में अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आ रहा है। उन्हें भी ईडी का समन गया है।

Reported By : Atul Bhatia, Namrata Dubey, Suraj Ojha Written By : Ritu Tripathi Updated on: October 06, 2023 20:59 IST
Mahadev betting app case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mahadev betting app case

नई दिल्लीः देशभर में इस वक्त एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) की ओर से लगातार कार्रवाई का दौर जारी है। अब ED की जांच के दायरे में बीते दिन बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रणबीर कपूर का भी नाम सामने आया है। इसके बाद अब जांच एजेंसी ने गुरुवार को महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी समन भेजा है। बता दें कि ED को शक है कि इस महादेव ऑनलाइन लॉटरी केस में हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे दिए गए हैं। महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी ने रणबीर कपूर के बाद अब हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा को समन किया। जिसके साथ टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान को भी ED का समन दिया गया है। 

सभी कलाकारों ने ED से उनके सामने पेश होने से पहले कुछ और समय की मांग की है। सूत्रों ने बताया की तीनों कलाकारों ने दो सप्ताह का समय और मांगा है।

ये स्टार्स भी रडार में

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक,  ED की जांच के दायरे में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम आने की भी खबर निकल कर सामने आई है।  

क्या है महादेव एप लॉटरी घोटाला?

ED ने सितंबर महीने में महादेव ऑनलाइन लॉटरी एप मामले की जांच करते हुए कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी कर के 417 करोड़ की संपत्ति फ्रीज और जब्त की थी। तब यह मामला चर्चा में आया था। छत्तीसगढ़ के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस कंपनी के  मुख्य प्रवर्तक हैं और दुबई से अपना संचालन करते हैं। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है।  

'मेड इन हेवन' फेम ईशा चोपड़ा के संग 70 साल के बुजुर्ग ने की छेड़छाड़, बोलीं- अनजान आदमी ने दबोच लिया

Leo का ट्रेलर देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, संजय दत्त और थलपति विजय के बीच दिखी कांटे की टक्कर

NTR31 का हुआ धांसू ऐलान, 'केजीएफ' डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ Jr NTR ने मिलाया हाथ

Khufiya Review: स्पाई थ्रिलर फिल्म में छा गए तब्बू और अली फजल, जानिए कैसी है विशाल भारद्वाज की फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement