Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

सनी देओल के बेटे राजवीर की Dono स्क्रीनिंग में सितारों का लगा मेला, सलमान खान ने आमिर खान को लगाया गले

फिल्म 'दोनों' की स्क्रीनिंग में सलमान खान, आमिर खान और सनी देओल के अलावा पूनम ढिल्लन, अनुपम खेर, अभय देओल, अरबाज खान और आशा भोसले भी शामिल हुए। इस स्क्रीनिंग की सबसे खास बात ये थी कि सलमान खान ने जब आमिर खान को गले लगाया तो सभी उन्हें देखकर खुश हो गए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 06, 2023 8:51 IST
salman khan to aamir khan attend sunny deol son rajveer deol film dono screening- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salman Khan-Aamir Khan

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'दोनों' की टीम ने फिल्म का प्रीमियर ऑर्गेनाइज किया था। गुरुवार शाम को फिल्म 'दोनों' की स्क्रीनिंग में सनी देओल, करण देओल, सलमान खान, आमिर खान, जुनैद खान, बॉबी देओल उनकी पत्नी तान्या देओल और बेटे आर्यमान देओल समेत कई मशहूर हस्तियां ने शिरकत की। फिल्म 'दोनों' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें सबसे ज्यादा लाइमलाइट सलमान खान और आमिर खान ने लूटी है। फिल्म 'दोनों' की स्क्रीनिंग में सलमान खान और आमिर खान को एक-दूसरे को गले लगते देखा गया। 

बेटे राजवीर और करण के साथ पोज देते दिखें सनी देओल

फिल्म 'दोनों' की स्पेशल स्क्रीनिंग में राजवीर ने वाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस पहनी थी और पलोमा ने ब्लैक ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई थीं। सनी देओल को स्क्रीनिंग के दौरान अपने दोनों बेटे करण और राजवीर को जादू की झप्पी दे कर उनका उत्साह बढ़ाया और वहीं दूसरी ओर फिर उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने तस्वीरें खिंचवाईं। इवेंट के लिए सनी ने ब्लैक शर्ट, ब्लू ब्लेजर और डेनिम पहना था। करण ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और पैंट में नजर आए। 

सलमान ने आमिर और उनके बेटे जुनैद को लगाया गले 
सलमान खान इस इवेंट में ऑल-ब्लैक आउटफिट में पहुंचे। आमिर खान ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए। जुनैद खान ने ग्रे शर्ट और काली पैंट पहने हुए थे। सलमान खान ने जैसे ही आमिर खान को देख तुरंत उन्हें गले लगा लिया। सलमान ने जुनैद को भी गले लगाया। इसके बाद तीनों ने साथ में तस्वीरें खिंचवाईं और आमिर ने फिर से सलमान को गले लगाया। सलमान खान और आमिर खान की इस वीडियो को देखकर फैंस को फिल्म 'अंदाज अपना अपना' की याद आ गई। 

दोनों की स्क्रीनिंग में सितारों का लगा मेला 
फिल्म 'दोनों' निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश की निर्देशन की पहली फिल्म भी है। स्क्रीनिंग में अवनीश, राजवीर, पलोमा, सनी और करण एक साथ पोज देते नजर आए। पलोमा की मां-दिग्गज अदाकारा पूनम ढिल्लन भी गुलाबी साड़ी में प्रीमियर पर पहुंचीं। बॉबी देयोल ने अपनी पत्नी तान्या देयोल और बेटे आर्यमन देयोल के साथ पैपराजी को पोज दिए। अनुपम खेर भी फॉर्मल ब्लैक सूट में इवेंट में शामिल हुए। 'गदर 2' एक्टर उत्कर्ष शर्मा प्रीमियर में सफेद शर्ट और नीली डेनिम में पहुंचे। अलका याग्निक पीच सूट में खूबसूरत लग रही थीं। वहीं सलमान खान और आमिर खान के साथ-साथ आशा भोंसले और जैकी श्रॉफ भी प्रीमियर में नजर आए। 

फिल्म दोनों के बारे में 
राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों की फिल्म 'दोनों' एक रोमांटिक ड्रामा है, स्टार किड्स इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। सनी देओल के बेटे राजवीर को राजश्री प्रोडक्‍शन ने लांच किया है। 

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान पर प्यार लुटाती दिखीं बेटी सुहाना, गौरी खान ने शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो

Salman Khan ने आमिर खान की बेटी Ira के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट, आइरा ने खास अंदाज में दिया जवाब

नोरा फतेही से जरीन खान तक ये हैं बॉलीवुड की डांस डीवाज, देखिए उनके चार्टबस्टर सॉन्ग्स की लिस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement