Thursday, February 22, 2024
Advertisement

जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे शख्स की गुरमीत चौधरी ने बचाई जान, Video देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ

गुरमीत चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर एक शख्स को सीपीआर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। गुरमीत का मदद करने का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 06, 2023 9:23 IST
Gurmeet Choudhary give cpr to a man who collapsed on the street in andheri mumbai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gurmeet Choudhary

गुरमीत चौधरी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। एक्टर ने टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है। एक बेहतरीन एक्टर होने के अलावा गुरमीत सोशल वर्क भी करते हैं। हाल ही में गुरमीत चौधरी को उनकी पत्नी देबिना और बच्चों के साथ बीच सफाई अभियान पर देखा गया था। वायरल वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरीं और लोगों ने बच्चों को अच्छी परवरिश देने के लिए गुरमीत की तारीफ भी की थी। अब एक बार फिर से एक्टर ने लोगों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी का एख वीडियो समाने आया है, जिसमें वह एक शख्स को सीपीआर देते नजर आ रहे हैं। 

गुरमीत चौधरी ने सड़क पर एक शख्स को दिया सीपीआर

मुंबई की सड़कों पर एक शख्स को बेहोश देख एक्टर गुरमीत चौधरी उसे बचाने की कोशिश में लग गए।  गुरमीत चौधरी ने उस शख्स को सीपीआर दिया और अस्पताल में भर्ती करवाया। गुरमीत ने समय रहते सही कदम उठाया जिसे उस व्यक्ति की जान बच गई। वीडियो में गुरमीत को उस व्यक्ति के दिल को पंप करते हुए और किसी व्यक्ति की मदद मांगते हुए देखा जा सकता है। एक्टर को उस शख्स की मदद करते देख चौंक गए और बाद में गुरमीत की जमकर सराहना भी की। एक्टर की दरियादिली देख आप भी कह सकते हैं कि वह ऑफ-कैमरा भी एक हीरो हैं। 

गुरमीत चौधरी की पर्सनल लाइफ
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने 2006 में शादी कर ली। दोनों ने गुपचुप तारीके से शादी की थी। कपल ने 2021 में बंगाली रीति-रिवाज से दोबारा शादी कर ली। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर में अप्रैल 2022 में बेटी ने जन्म लिया और उसके बाद नवंबर 2022 में एक और बेटी ने जन्म लिया। 

 

गुरमीत चौधरी की प्रोफेशनल लाइफ
गुरमीत चौधरी को 'गीत हुई सबसे पराई' में मान सिंह खुराना के किरदार से काफी नेम फेम मिला और जो लोग उन्हें तब नहीं जाते थे। वो गुरमीत चौधरी को 'रामायण' में श्री राम के रूप में जानते हैं। गुरमीत 'झलक दिखला जा 5', 'नच बलिए 6' और 'खतरों के खिलाड़ी 5' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। गुरमीत चौधरी ने थ्रिलर फिल्म 'खामोशियां' से बॉलीवुड डेब्यू किया। 

ये भी पढ़ें-

सनी देओल के बेटे राजवीर की Dono स्क्रीनिंग में सितारों का लगा मेला, सलमान खान ने आमिर खान को लगाया गले

शाहरुख खान पर प्यार लुटाती दिखीं बेटी सुहाना, गौरी खान ने शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो

Salman Khan ने आमिर खान की बेटी Ira के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट, आइरा ने खास अंदाज में दिया जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement