A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection: अजय देवगन की 'Drishyam 2' ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, 'भेड़िया' ने टेके घुटने

Box Office Collection: अजय देवगन की 'Drishyam 2' ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, 'भेड़िया' ने टेके घुटने

सिनेमाघरों में अजय देवगन की 'दृश्यम 2' और वरुण धवन की 'भेड़िया' दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट में 'Drishyam 2' आगे निकल चुकी है।

box office- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VARUNDHAWAN/AJAYDEVGN अजय देवगन की फिल्म ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और यही वजह है कि फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में भी अच्छी कमाई कर रही है। 'Drishyam 2' ने पहले हफ्ते में करीब 102 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार में 7.50 करोड़ रुपये, शनिवार में 14 करोड़ रुपये, रविवार में 17 करोड़ रुपये, सोमवार में 5.25 करोड़ रुपये और मंगलवार को भी फिल्म का कमाई का सिलसिला जारी रहा जिसमें 5.25 का बिजनेस हुआ। 'Drishyam 2' ने 12 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon को-स्टार प्रभास को कर रही हैं डेट! अफवाहों पर एक्ट्रेस बोलीं- हमारा 'भेड़िया' थोड़ा वाइल्ड हो गया था

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी 'Drishyam 2' और वरुण धवन की 'भेड़िया', इस वक्त सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। पसंद की बात करें तो दर्शकों को 'भेड़िया' के मुकाबले 'दृश्यम' का दूसरा पार्ट ज्यादा बेहतर लग रहा है। 'Drishyam 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके अगले सप्ताह 25 नवंबर को कृति सेनन और वरुण धवन की फिल्म 'Bhediya' रिलीज हुई है।  

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'Drishyam 2' का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। साल 2015 में आई 'दृश्यम' को जितना दर्शकों ने पसंद किया उतना ही 'दृश्यम 2' को भी पसंद कर रहे हैं। इस बार फिल्म में एक्टर अक्षय खन्ना की भी एंट्री हुई है और पुलिस वाले के किरदार में अक्षय खन्ना ने अपने दमदार अभिनय से जान फूंक दी है। फिल्म का क्लाइमैक्स देख दर्शक ताली बजाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। ये फिल्म भले ही मोहनलाल की फिल्म की हिंदी रीमेक है मगर दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से बराबर ही प्यार मिल रहा है।

GHKPM की 'सई जोशी' ने छोटी स्कर्ट पहनकर किया जबरदस्त डांस, Video में आयशा सिंह का बोल्ड लुक देख फैंस हुए हैरान

वहीं फिल्म 'Bhediya' के बारे में बात करें तो इसमें वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार निभाते दिख रहे हैं। फिल्म को 2 डी के अलावा 3डी में हिंदी के अलावा तेलुगु और तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है। मंगलवार को 'Bhediya' ने 3 से 3.25 करोड़ की कमाई की है। फिल्म धीरे-धीरे 50 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

Avatar 2: केरल वालों के लिए बुरी खबर, 'अवतार 2' नहीं होगी रिलीज, जानिए वजह

Latest Bollywood News