A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bheemla Nayak Hindi Trailer: गजब है पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती का एक्शन

Bheemla Nayak Hindi Trailer: गजब है पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती का एक्शन

Bheemla Nayak Hindi Trailer OUT: फिल्म 'भीमला नायक' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। उसी बीच इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी आ गया। इस मूवी के ट्रेलर में एक्टर पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती का एक्शन कमाल का है।

Bheemla Nayak Hindi Trailer- India TV Hindi Image Source : B4U भीमला नायक ट्रेलर का एक दृश्य

Highlights

  • 'भीमला नायक' (तेलुगू) 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई
  • पहले ही दिन फिल्म ने 60 करोड़ रुपये का कारोबार किया
  • अब हिंदी ट्रेलर को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं

Bheemla Nayak Hindi Trailer OUT: फिल्म 'भीमला नायक' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। उसी बीच इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी आ गया। इस मूवी के ट्रेलर में एक्टर पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती का एक्शन कमाल का है। दो जबरदस्त एक्टर्स की लड़ाई देखकर दिल की धड़कने बढ़ जाएंगी। इसके साथ ही डायलॉग भी दमदार हैं।

शुक्रवार को 'भीमला नायक' के मेकर्स ने फिल्म का हिन्दी ट्रेलर भी रिलीज किया है। ट्रेलर पर जिस प्रकार का रिएक्शन मिल रहा है उसे देखकर लगता है कि हिंदी के दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। ना केवल एक्शन बल्कि कहानी भी लोगों को पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें- Confirm: 'टाइगर 3' की रिलीज डेट आई सामने, सलमान खान ने कहा- आ रहे हैं...

बता दें, 'भीमला नायक' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। पहले ही दिन फिल्म ने बंपर कमाई की और 60 करोड़ रुपये का कारोबार किया। अभी तक फिल्म की कमाई जोरशोर से हो रही है। एक्सपर्ट बता रहे हैं कि इस कारण आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कमाई पर असर पड़ रहा है।

फिल्म 'भीमला नायक' का हिंदी ट्रेलर यहां देखें-

Latest Bollywood News