A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भूल-भूलैया स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने Sibling के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- इसे भी बॉलीवुड में करना चाहिए डेब्यू

भूल-भूलैया स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने Sibling के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- इसे भी बॉलीवुड में करना चाहिए डेब्यू

कार्तिक आर्यन की इस साल फिल्म भूल-भूलैया 2 रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। फिल्म ने 250 करोड़ का बिजनेस किया था।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Karthik Aryan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं, उन्हें बेस्ट एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bigg Boss: 'बिग बॉस' में हुई Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की एंट्री, घुटने पे बैठकर इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज

बता दें कार्तिक आर्यन ने उनकी पेट डॉग कटोरी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट की बारिश कर रहे हैं। कार्तिक ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- पोजर सिब्लिंग। एक यूजर ने लिखा कटोरी कन्फ्यूज है कि ये फोटो है कि वीडियो। वही एक ने लिखा कटोरी को अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करना चाहिए।

Tunisha Suicide Ka Sach: तुनिषा की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा एक्ट्रेस को बचाया जा सकता था लेकिन...

कार्तिक आर्यन की इस साल फिल्म भूल-भूलैया 2 रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। फिल्म ने 250 करोड़ का बिजनेस किया था। कार्तिक फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। साथ ही वे फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Latest Bollywood News