Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Tunisha Suicide Ka Sach: तुनिषा की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा एक्ट्रेस को बचाया जा सकता था लेकिन...

तुनिषा शर्मा की मां ने बड़ा खुलासा किया है। तुनिषा शर्मा की मां ने हाल ही में कहा है कि यह हत्या हो सकती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 08, 2023 19:40 IST
 Tunisha Suicide instagram- India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SUICIDE INSTAGRAM Tunisha Suicide

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की खुदकुशी ने हर किसी को बड़ा झटका दिया है। तुनिषा ने 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगा ली थी। इसी बीच तुनिषा शर्मा की मां ने बड़ा खुलासा किया है। तुनिषा शर्मा की मां ने हाल ही में कहा है कि यह हत्या हो सकती है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि शीजान उसे बहुत दूर अस्पताल ले गए थे, जबकी सेट से 5 मिनट की दूरी पर अस्पताल थे। उसे किसी करीब के अस्पताल में क्यों नहीं ले गए? उसकी सांस चल रही थी और उसे बचाया जा सकता था।"

Kanjhawala Accident: अंजलि की मां का अब पूरा होगा इलाज! शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, फैंस ने कहा प्राउड ऑफ यू Pathan

इसके पहले मीडिया से बातचीत करते हुए तुनिषा की मां ने कहा था कि मेरी बेटी को कोई बीमारी नही थी, उसे बस ओसीडी(obsessive compulsive disorder) की समस्या थी। शीजान तुनिषा को मुस्लिम धर्म अपनाने को भी कहता था। तुनिषा शीजान की मां को अम्मी और बहन को अप्पी बोलने लगी थी। तुनिषा की मां ने कहा मैं एक रात पहले सेट पर गई थी शीजान से बात करने, उसने कहा आपको जो करना है करो। मेरी बेटी खुश थी परेशान नहीं थी। 2 दिन की छुट्टी लेकर क्रिसमस मानने चंडीगढ़ जाने वाली थी। पुलिस अधिकारी प्रशांत का फोन आया की तुनिषा दरवाजा नहीं खोल रही है हम हॉस्पिटल में है तब हम गए। तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा ने वीडियो शेयर कर न्याय की गुहार लगाई भी लगाई थी। इस वीडियो में वनीता शर्मा कह रही थी कि शीजान ने शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाया, जबकि वो पहले से ही कई लड़कियों के संपर्क में था। 3-4 महीने शीजान ने तुनिषा का इस्तेमाल किया और अचानक उससे ब्रेकअप कर लिया। वनीता शर्मा ने कहा था कि शीजान को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मेरा बच्चा गया है।

न्यासा देवगन ने पहन ली ऐसी ड्रेस, फैंस ने कर दी संस्कार की बातें

तुनिषा ने टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’, ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग कर रही थीं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement