Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Kanjhawala Accident: अंजलि की मां का अब पूरा होगा इलाज! शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, फैंस ने कहा प्राउड ऑफ यू Pathan

नए साल के दिन एक कार ने अंजलि को कई किलोमीटर घसीटा था, जिसके बाद अंजलि की मौत हो गई थी। अंजलि ही अपने घर में अकेली कामने वाली थी, जिसके बाद उनके परिवार को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर शाहरुख खान ने अंजलि के परिवार की मदद की है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 08, 2023 18:24 IST
viralbhayani instagram- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI INSTAGRAM Kanjhawala Accident

दिल्ली की अंजलि का मामला इन दिनों काफी चर्चा में है। इस घटना ने हर किसी को बड़ा झटका दिया था। बता दें नए साल के मौके पर एक कार ने अंजलि को कई किलोमीटर घसीटा था, जिसके बाद अंजलि की मौत हो गई थी। अंजलि ही अपने घर में अकेली कामने वाली थी, जिसके बाद उनके परिवार को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच शाहरुख खान ने दरियादिली दिखाते हुए अंजलि के परिवार की मदद की है।     

 

       

   KGF 3: रॉकी भाई के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ-3'          

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के एनजीओ मीर फाउंडेशन ने आगे आकर दिल्ली दुर्घटना पीड़ित अंजलि सिंह के परिवार की आर्थिक मदद की है। नए साल की सुबह तड़के 20 वर्षीय अंजलि ने दिल्ली के कंझावला में हुई एक क्रूर हिट एंड रन में अपनी जान गंवा दी थी। मीर फाउंडेशन ने अंजलि के परिवार विशेष रूप से उनकी बीमार मां के लिए पर्याप्त राहत प्रदान की है। मीर फाउंडेशन शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम पर एक फाउंडेशन है, जिसका उद्देश्य जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है और महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए काम करना है। मीर फाउंडेशन ने वंचित महिलाओं और बच्चों को सहायता प्रदान करने वाले विभिन्न कारणों का समर्थन और योगदान दिया है।

न्यासा देवगन ने पहन ली ऐसी ड्रेस, फैंस ने कर दी संस्कार की बातें

क्या हुआ था उस रात?

31 दिसंबर की रात को अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली थी। तभी कंझावला रोड पर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मारी। उस हादसे में निधि तो बच गई, पर अंजलि गाड़ी के ​नीचे फंस गई। गाड़ी में बैठे युवक अंजलि को कई किलोमीटर तक घसीटकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में सातवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement