Sunday, April 28, 2024
Advertisement

न्यासा देवगन ने पहन ली ऐसी ड्रेस, फैंस ने कर दी संस्कार की बातें

Nysa Devgan Photos: हाल ही में न्यासा देवगन अपने माता-पिता अजय देवगन और काजोल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 08, 2023 17:17 IST
Nysa Devgan instagram- India TV Hindi
Image Source : NYSA DEVGAN INSTAGRAM Nysa Devgan

Nysa Devgan Photos: बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन काफी बड़ी हो गई हैं। वे हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में न्यासा अपने माता-पिता अजय देवगन और काजोल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान न्यासा ने सलवाल सूट पहन कर लोगों का ध्यान अपने देसी लुक की ओर खींचा।

KGF 3: रॉकी भाई के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ-3'

बता दें सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस फोटो को फैंस पसंद कर रहे हैं। वही कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। इस दौरान न्यासा ने अपने संस्कारी अवतार से सबको चौंका दिया। न्यासा सफेद सलवार-सूट में नजर आईं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा अब फुल कपड़ो में.. क्यूं?" वही ने लिखा पिछले कुछ दिनों से बहुत खराब पब्लिसिटी हो रही थी। एक अन्य ने लिखा "ऐसा लग रहा है 31 वाली पार्टी के बाद काजोल नहीं चाहती कि ओरी के साथ रहे।

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री! आते ही शिव को किया KISS

न्यासा क्रिसमस पार्टी और न्यू ईयर पार्टी में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं थी। इस मौके पर उन्होंने हॉट-पिंक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थीं, जिसमें वे बहुत ही सुंदर नजर आ रही थीं। इस दौरान वह ओरहान अवात्रामणि के साथ स्पॉट हुईं थी। ओरहान अवात्रामणि एक एक्टिविस्ट हैं। ओरहान के सोशल मीडिया पर आपको कई अन्य सितारों के साथ फोटोज देखने मिलेगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement