Monday, April 29, 2024
Advertisement

KGF 3: रॉकी भाई के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ-3'

साउथ सुपरस्टार रॉकी भाई आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। 8 जनवरी 1986 को यश का जन्म हुआ था।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 08, 2023 16:28 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI KGF-3

KGF 3: आज हम सब के फेवरेट रॉकी भाई अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 'केजीएफ' फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाई की थी। आज यश के जन्मदिन पर हम उनके फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाले हैं। सोशल मीडिया में ये खबर आ रही है कि 'केजीएफ-3' 2025 में आएगी। इस खबर को सुनने के बाद से ही फैंस काफी खुश हैं।

Tunisha Sharma ने इस एक्ट्रेस से मांगे थे उधारी पैसे, दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

होम्बले फिल्म्स द्वारा एक और फिल्म का संकेत देने से बेहतर उपहार सुपरस्टार यश के लिए कुछ और नहीं हो सकता, जिनका आज जन्मदिन है। होम्बले फिल्म्स, जिसने 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' के साथ यश को अपने करियर में शानदार ब्रेक दिया है। यश ने बॉक्स ऑफिस पर इस बड़ी उपलब्धि के साथ कन्नड़ उद्योग को एक नया आयाम दिया है।

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री! आते ही शिव को किया KISS

अब सोशल मीडिया पर यश को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और एक नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाने का संकेत दिया। उन्होंने लिखा, "हैशटैग केजीएफचैप्टर 2 एक बड़ा प्रोजेक्ट था, जल्द ही एक और की प्रतीक्षा है। उस आदमी के लिए जिसने सपने को आकार दिया और इसे आगे ले गया। अपने रॉकिंग स्टार यश को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आगे आपका साल काफी शानदार हो! हैशटैग रॉकिंग स्टार यश, हैशटैग होम्बले फिल्मस।" यश और होम्बले फिल्म्स दोनों ने 2022 में बहुत ही सफल शुरूआत की है, जिसमें उनकी फिल्म 'केजीएफ 2' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement